Assault Case: एक्ट्रेस की अपील पर जज ने खुद को छेड़छाड़ केस की सुनवाई से किया अलग, जानें पूरा मामला
Advertisement

Assault Case: एक्ट्रेस की अपील पर जज ने खुद को छेड़छाड़ केस की सुनवाई से किया अलग, जानें पूरा मामला

Kerala High Court: केरल हाई कोर्ट के जज कौसर इडप्पागाथ ने याचिकाकर्ता के वकील के आग्रह पर 2017 के यौन उत्पीड़न मामले में खुद को सुनवाई से मंगलवार को अलग कर लिया है.

Assault Case: एक्ट्रेस की अपील पर जज ने खुद को छेड़छाड़ केस की सुनवाई से किया अलग, जानें पूरा मामला

Kerala High Court Judge recuses from hearing: केरल हाई कोर्ट के एक जज ने 2017 के यौन उत्पीड़न मामले में पीड़िता अभिनेत्री के अनुरोध पर खुद को सुनवाई से मंगलवार को अलग कर लिया. पीड़िता ने इस मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप का आरोप लगाया है. उसने न्यायाधीश से उसकी याचिका पर सुनवाई न करने का अनुरोध किया था. जस्टिस कौसर इडप्पागाथ ने याचिकाकर्ता के वकील के आग्रह पर यह फैसला किया.

वकील की अपील पर जज ने खुद को सुनवाई से किया अलग

याचिकाकर्ता ने केरल हाई कोर्ट (Kerala High Court) के रजिस्ट्रार के सामने आवेदन दाखिल कर अनुरोध किया था कि इस मामले की सुनवाई जस्टिस कौसर इडप्पागाथ द्वारा न की जाए, लेकिन फिर भी मामले को उनकी अदालत में सूचीबद्ध किया गया. इसके बाद वकील ने अनुरोध किया कि मामले की सुनवाई किसी अन्य जज द्वारा की जाए. इस अनुरोध पर विचार करते हुए जस्टिस कौसर इडप्पागाथ ने सुनवाई से खुद को अलग कर लिया.

ये भी पढ़ें- Congress Task Force: लोक सभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस ने बनाया टास्क फोर्स, प्रियंका समेत ये 8 नेता शामिल

एक्ट्रेस के साथ अपहरण के बाद किया गया था छेड़छाड़

याचिकाकर्ता-अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि इस मामले की जांच को पटरी से उतारने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री का कुछ आरोपियों ने साल 2017 में 17 फरवरी की रात को अपहरण कर लिया था. इसके बाद कथित तौर दो घंटे तक कार में उसके साथ छेड़छाड़ की थी और फिर वे फरार हो गए थे. आरोपियों ने एक्ट्रेस को ब्लैकमेल करने के लिए घटना का वीडियो बनाया गया था.

मामले में किए गए हैं 7 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने एक्ट्रेस के अपहरण और छेड़छाड़ के मामले में 10 में से सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अभिनेता दिलीप को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.
(इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा)

लाइव टीवी

Trending news