बिशप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नन को विधायक ने बताया प्रॉस्टिट्यूट

जालंधर के बिशप के खिलाफ आरोप लगाने वाली केरल की नन का कहना है कि 2014 से 2016 तक 13 बार बिशप ने उसका यौन शोषण किया.

बिशप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नन को विधायक ने बताया प्रॉस्टिट्यूट
पीसी जाॅर्ज निर्दलीय विधायक हैं और पहले भी अपने बयानों के कारण विवादों में रहे हैं.

नई दिल्ली : जालंधर के एक बिशप फ्रेंको मुलक्कल द्वारा केरल की एक नन के यौन शोषण का मामला सुर्खियों में हैं. कुछ दिन पहले इस मामले में केरल में बड़ी संख्या में ननों ने प्रदर्शन कर फ्रेंको मुलक्कल की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी. हालांकि पुलिस अब तक इस मामले में किसी नतीजे या कार्रवाई तक नहीं पहुंची है, लेकिन इसी दौरान केरल के एक निर्दलीय विधायक ने नन के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर नए विवाद को जन्म दे दिया है.

मीडिया के साथ बातचीत में पीसी जॉर्ज नाम के इस विधायक ने पीड़ित नन को प्रॉस्टिट्यूट तक कह दिया. मीडिया से बातचीत में इस विधायक ने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं कि वह एक प्रॉस्टिट्यूट है. 12 बार कोई चीज आपके लिए मजा है, तो 13वीं बार में वह आपके लिए रेप हो जाती है. जब उसके साथ 12 बार ऐसा हो रहा था तब वह कहां थी. तब उसने किसी से क्यूं नहीं कहा. जब यह पहली बार हुआ तब उसने शिकायत क्यों नहीं की.

केरल : मछली बेचने वाली कॉलेज छात्रा को किया ट्रोल, उसने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां

पीसी जॉर्ज केरल की पूंजार सीट से विधायक है. जालंधर के बिशप के खिलाफ आरोप लगाने वाली केरल की नन का कहना है कि 2014 से 2016 तक 13 बार बिशप ने उसका यौन शोषण किया. नन के खिलाफ इस तरह की भाषा के इस्तेमाल पर पर उसके परिवार का कहना है कि  वह विधायक जॉर्ज के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने पर विचार कर रहा है, क्योंकि उन्होंने हमारी भावनाओं को आहत किया है.

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने PM से की मुलाकात, क्या राजनीति में हो रही है एंट्री!

परिजनों का कहना है कि आरोप लगाने वाली नन रविवार को मीडिया से मिलने वाली थी. शनिवार को उसके समर्थन में केरल में कई ननों ने विरोध प्रदर्शन किया था. इसी कारण वह रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सवालों का जवाब देना चाहती थी, लेकिन जब से जार्ज ने उसके खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया है, तब से उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया है. अब वह किसी से भी मिलना नहीं चाहती है. वह इस पूरे घटनाक्रम से बुरी तरह आहत है.