शादी के 7 महीने बाद ही 21 साल की दुल्हन ने दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'पापा आप सही थे'
Advertisement

शादी के 7 महीने बाद ही 21 साल की दुल्हन ने दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'पापा आप सही थे'

Law Student Ends Life: मृतक युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की अपने पति से मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. लड़के ने बताया था कि वो संयुक्त अरब अमीरात में नौकरी करता है.

बाईं तरफ मुहम्मद सुहैल और दाईं तरफ मोफिया (फाइल फोटो).

कोच्चि: केरल (Kerala) के इदायापुरम (Edayapuram) में 21 साल की एक लॉ स्टूडेंट (Law Student) मोफिया परवीन दिलशाद (Mofiya Parveen Dilshad) ने आत्महत्या कर ली है. मोफिया ने सुसाइड लेटर में लिखा, 'पापा, आप सही थे. वो अच्छा आदमी नहीं था.' सुसाइड नोट में मोफिया ने अपने पति मुहम्मद सुहैल (Muhammad Suhail), अपने ससुर यूसुफ (Yusuf) और अपनी सास रूखिया (Rukhiya) को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

  1. आरोपी पति ने मांगे थे 40 लाख रुपये
  2. शादी के पहले पति ने बोला था झूठ
  3. पति के तानों से तंग आकर युवती ने की खुदकुशी

सीलिंग फैन से लटक युवती ने दे दी जान

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक युवती मोफिया के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने अपने कमरे में लगे सीलिंग फैन से लटक कर खुदकुशी कर ली. उनकी बेटी को उसके ससुराल में बहुत टॉर्चर किया गया. बेटी को उसके पति, ससुर और सास ने प्रताड़ित किया.

ये भी पढ़ें- भारत की इस ताकत से चीन में दहशत, पाकिस्तान में खौफ; AK-203 की खासियत उड़ा देगी होश

युवती की शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

मोफिया के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले मोफिया ने अलुवा के एसपी से शिकायत भी की थी. जिसके बाद उन्होंने अलुवा पुलिस स्टेशन को कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद अलुवा के सर्किल इंस्पेक्टर सीएल सुधीर ने दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन में बुलाया था. अलुवा पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर सीएल सुधीर ने मोफिया के पति मुहम्मद सुहैल और उसके परिजनों का पक्ष लिया. इससे मोफिया निराश हो गई और बाद में उसने फांसी लगा ली.

कैसे मिले थे मोफिया और मुहम्मद सुहैल?

बता दें कि मोफिया और मुहम्मद सुहैल की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. कुछ दिन तक वो लगातार बात करते रहे और फिर उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. फिर इसी साल अप्रैल में दोनों ने शादी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- अफ्रीकी महिला ने भगवान विष्णु पर लिखी ऐसी किताब, मुस्लिम-ईसाई भी कर रहे तारीफ

मोफिया के पिता के अनुसार, शादी के समय मुहम्मद सुहैल ने बताया था कि वो संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में जॉब करता है. वो एक ब्लॉगर भी है. लेकिन शादी के बाद सुहैल ने कहा कि वो मूवी प्रोड्यूसर बनना चाहता है. इसके लिए उसने मोफिया से दहेज में 40 लाख रुपये मांगे. मोफिया दहेज देने में विश्वास नहीं रखती थी इसीलिए उसने मना कर दिया. जिसके बाद ससुराल में मोफिया को प्रताड़ित किया जाने लगा.

LIVE TV

Trending news