केरल : ट्रेन में सोती हुई मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

ट्रेन में सो रही मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री से सहयात्री ने छेड़छाड़ की. अभिनेत्री ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

केरल : ट्रेन में सोती हुई मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
मलयालम अभिनेत्री के साथ ट्रेन में छेड़छाड़ की गई

त्रिशूर : महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आए दिन सवाल उठते रहते हैं. बस हो या ट्रेन या फिर हवाई जहाज, महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं. अभी कुछ समय पहले दंगल गर्ल के साथ एक फ्लाइट में छेड़छाड़ के मामले ने खूब तूल पकड़ा था. ताजा मामला ट्रेन में छेड़छाड़ का आया है. ट्रेन में सो रही मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री से छेड़छाड़ की गई. अभिनेत्री ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सोते हुए की ये हरकत
पुलिस ने बताया कि केरल की रहने वाली मलयालम फिल्मों की कलाकार बुधवार की रात कन्नूर से तिरुवनन्तपुरम जा रही थी. पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि रात में वह अपनी सीट पर सो रही थी. सामने वाली सीट पर एक लड़का सो रहा था. एक्ट्रेस ने बताया, सोते समय उसने महसूस किया कि कोई उसके होंठों को रंगड़ रहा है. मैं आंख खोली तो लड़के का हाथ मेरे होंठों पर था. मैंने तुरंत ही लड़के का हाथ पकड़ा और रोशनी के लिए स्विच ऑन किया.

कोई नहीं आया मदद के लिए
एक्ट्रेस ने बताया कि उसने लड़के के पकड़कर फौरन शोर मचाया, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया. उसने टीटी को भी बुलाया लेकिन वहां टीटी भी नहीं था. एक्ट्रेस ने पुलिस को बुलाकर लड़के को उनके हवाले कर दिया. 

मवेली एक्सप्रेस में हुई घटना
रेलवे पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री ने शिकायत दर्ज करायी कि पास वाली बर्थ पर यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने देर रात उन्हें परेशान करने का प्रयास किया. उन्होंने इस संबंध में रेलवे पुलिस को जानकारी दी. रेलवे पुलिस ने बताया कि उनकी शिकायत के आधार पर देर रात करीब डेढ़ बजे कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जाने वाली मवेली एक्सप्रेस के त्रिशूर स्टेशन पहुंचने पर आरोपी 40 वर्षीय अंतो बोस को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि कन्याकुमारी के निवासी अंतो बोस के खिलाफ भारतीय दड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने कुछ मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है.

एक्‍ट्रेस छेड़छाड़ मामला: आरोपी के खिलाफ IPC और POCSO एक्ट में मामला दर्ज

दंगल गर्ल के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़
फिल्म 'दंगल' से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ पिछले साल दिसंबर में विस्तारा की फ्लाइट में छेड़छाड़ की घटना हुई थी. जायरा ने इस घटना के बारे में खुद एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में बताया था. दंगल गर्ल के साथ यह घटना दिल्ली से मुंबई जाते समय हुई थी. खास बात ये है कि एक्‍ट्रेस ने इस बात की शिकायत विमान के क्रू मेंबर से भी की लेकिन एक्‍ट्रेस के अनुसार, किसी ने भी उनकी मदद नहीं की.

सिर्फ जायरा वसीम ही नहीं, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं छेड़छाड़ की शिकार

इंस्टाग्राम पर अपलोड एक वीडियो में एक्‍ट्रेस ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा,' विस्तारा की फ्लाइट में मैं दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था. रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार छू रहा था.'  एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए एक्‍ट्रेस मुंबई जा रही थी.