VIDEO: केरल में टोल प्लाजा पर विधायक की दबंगई, तोड़ दिया बैरियर
Advertisement

VIDEO: केरल में टोल प्लाजा पर विधायक की दबंगई, तोड़ दिया बैरियर

 देर रात एक गाड़ी टोल प्लाजा पर आकर रुकती है. गाड़ी में बैठा एक शख्स, टोल कर्मचारी को बैरक हटाने के लिए कहता है, लेकिन वो ऐसा करने से इनकार कर देता है.

फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्ली : केरल के एक टोल प्लाजा पर विधायक की दबंगई देखने को मिली है. केरल से विधायक पीसी गोरगे से एक टोल प्लाजा पर कर्मचारियों से टोल मांगने पर तोड़फोड़ की गई है. दरअसल, 17 जुलाई देर रात विधायक की गाड़ी थ्रिसुर टोल प्लाजा पर पहुंची, जहां पर कर्मचारी ने बिना टोल दिए बैरक खोलने से इनकार कर दिया. कर्मचारी की ओर से विधायक की गाड़ी जानने के बाद पीसी गोरगे को गुस्सा आ गया और उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी. 

विधायक त्रिशूर टॉल प्लाजा से गुजर रहे थे लेकिन प्लाजा पर पहुंचने के बाद फी मांगी गई तो विधायक साहब भड़क उठे और इसके बाद तोड़ फोड़ की. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि टोल कर्मचारी की बात सुनने के बाद विधायक पीसी गोरगे को गुस्सा आ जाता है और वह गाड़ी की पिछली सीट से बाहर निकलते हैं और टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं. आप भी देखिए कैसे दबंग विधायक अपने साथियों के साथ तोड़फोड़ कर रहे हैं.

 

 

तोड़फोड़ के दौरान विधायक के साथ उनके कुछ साथी भी मौजूद हैं. जिस वक्त विधायक टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ कर रहे होते हैं, उस दौरान उनके साथ मौजूद लोग भी उनका साथ देते हैं. यह पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ करने के बाद विधायक आगे निकल जाते हैं. 

Trending news