केरल: कांग्रेस चीफ का विवादित बयान, बोले- स्वास्थ्य मंत्री बन गईं 'कोविड रानी'
Advertisement

केरल: कांग्रेस चीफ का विवादित बयान, बोले- स्वास्थ्य मंत्री बन गईं 'कोविड रानी'

रामचंद्रन ने कहा कि निपाह वायरस फैलने के दौरान शैलजा कोझीकोड में 'अतिथि कलाकार' बन कर गई थीं और उन्होंने ‘निपाह राजकुमारी’ बनने का प्रयास किया था.

बाईं तरफ केरल कांग्रेस के अध्यक्ष एम. रामचंद्रन और दाईं तरफ स्वास्थ्य मंत्री के. के. शैलजा (फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम: केरल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एम. रामचंद्रन ने शुक्रवार को एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि राज्य की स्वास्थ्य मंत्री के. के. शैलजा 'कोविड रानी' का खिताब पाना चाहती हैं. रामचंद्रन के इस बयान के बाद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई. रामचंद्रन ने कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला के विरोध प्रदर्शन के दौरान विवादास्पद बयान दिया था.

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने रामचंद्रन के बयान को लैंगिक भेदभाव करने वाला बताया और इसके लिए उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है.

बता दें कि रामचंद्रन ने ये भी कहा कि निपाह वायरस फैलने के दौरान शैलजा कोझीकोड में 'अतिथि कलाकार' बन कर गई थीं और उन्होंने ‘निपाह राजकुमारी’ बनने का प्रयास किया था.

ये भी पढ़ें- BSF ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, भारतीय सीमा में घुसकर कर रहा था जासूसी

राज्य के वित्त मंत्री टी. एम. थॉमस आइजेक ने रामचंद्रन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'केपीसीसी अध्यक्ष केरल की स्वास्थ्य मंत्री शैलजा को कह रहे हैं कि निपाह राजकुमारी अब कोविड रानी बनने चली हैं. क्या कोई नेता इतना नीचे गिर सकता है? इन सबसे शैलजा और केरल सरकार को मिलने वाली वह प्रशंसा कम नहीं होगी जो महामारी से निपटने के लिए उन्हें मिली है.'

वरिष्ठ माकपा नेता बृंदा करात ने रामचंद्रन के बयान की निंदा की और कहा कि इस प्रकार का बयान लैंगिक भेदभाव को दर्शाता है.

ये वीडियो भी देखें-

Trending news