केरल: इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का आरोप- शाकाहारी की जगह धोखे से खिलाया बीफ
Advertisement

केरल: इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का आरोप- शाकाहारी की जगह धोखे से खिलाया बीफ

कोचिन विज्ञान एवं तकनीकी विश्वविद्यालय के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रों का कहना है कि वे शाकाहारी है लेकिन उन्हें धोखे से बीफ वाला कटलेट खिला दिया गया.

छात्रों ने कहा- हमें बताया गया था कि कटलेट को सब्जियों से बनाया गया है

नई दिल्ली: कोचिन विज्ञान एवं तकनीकी विश्वविद्यालय के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रों का कहना है कि वे शाकाहारी है लेकिन उन्हें धोखे से बीफ वाला कटलेट खिला दिया गया. छात्रों ने आरोप लगाया है कि उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनके साथ ऐसा किया गया. पीड़ितों ने इसकी शिकायत अलप्पुझा के डीएम के पास दर्ज करवाई है.

  1. केरल में इंजीनियरिंग छात्रों को धोखे से खिलाया गया बीफ
  2. छात्रों का आरोप- प्रिंसिपल को सब पता था फिर भी ऐसा हुआ
  3. पीड़ित छात्र डिप्रेशन में, बीफ खाने की बात से बहुत आहत हैं

ये है मामला
कॉलेज आफ इंजीनियरिंग परिसर में रहे रहे बिहार के छात्रों ने घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूरी घटना 25 जनवरी की है. कॉलेज में एख सेमिनार का आयोजन किया गया था. इस दौरान खाने की व्यवस्था भी थी.

स्टूडेंट्स ने कहा कि खाने के वक्त उन्हें कटलेट परोसा गया. उन्हें बताया गया कि कटलेट को उनके लिए सब्जी के तौर पर दिया गया था. कटलेट शाकाहारी है या नहीं इस बारे में छात्रों ने पूछा तो उनसे कहा गया कि कटलेट शाकाहारी है. छात्र अंगित कुमार और हिमांशु कुमार ने आरोप लगाया कि बार-बार पूछे जाने के बावजूद कॉलेज के अधिकारी ये ही कहते रहे कि कटलेट सब्जियों से बना है.

बीफ खाते हुए एक्ट्रेस ने फेसबुक पर शेयर की फोटो, लोगों ने किए ये कमेंट्स

खाने के बाद पता चला कटलेट मांसाहारी है
जब उन्होंने कटलेट खाया तो उन्हें उसके मांसाहारी होने के बारे में एहसास हुआ. बाद में दूसरे छात्रों से पता चला कि उनकी थाली में परोसा गया कटलेट बीफ से बना हुआ था.

नाराज छात्र मामले की शिकायत लेकर जिला अधिकारी के पास गए और अपनी शिकायत दर्ज करवाई. छात्रों ने कहा कि इस सब की जानकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को थी, बावजूद इसके ऐसा हुआ है.

भाजपा के मंत्री का गोमांस पर बड़ा बयान

डिप्रेस हो गए हैं छात्र
प्रभावित छात्रों में से एक ने बताया कि बीफ कटलेट खाने के बाद कई छात्र बीफ खाने की बात को लेकर तनाव में हैं. ये पता चलने पर की उन्होंने धोखे से बीफ खाया है कुछ स्टूडेंट्स उल्टी करने की कोशिश करने लगे.

Trending news