खालिस्तान के नाम पर पाकिस्तानियों से डलवाया वोट, फिर भी यूं टांय-टांय फिस हुई SFJ की साजिश
Advertisement

खालिस्तान के नाम पर पाकिस्तानियों से डलवाया वोट, फिर भी यूं टांय-टांय फिस हुई SFJ की साजिश

SFJ & ISI conspiracy failed by the name of Khalistan referendum 2021: इस संगठनों के नापाक मंसूबे पूरे नहीं होते नहीं दिखे तो आयोजकों ने फर्जी वोटिंग का सहारा लिया. SFJ ने खालिस्तान समर्थकों से  बार बार वोट डलवाये जिससे वोटिंग की संख्या ज्यादा बताई जा सके. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: खालिस्तान के नाम पर ISI और सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की पोल एक बार फिर खुल गई है. दरअसल इस बार खालिस्तान रेफरेंडम (Khalistan Referendum) के नाम पर पाकिस्तानियों से वोट डलवाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन (UK) में कल हुआ खालिस्तान रेफरेंडम का आयोजन पूरी तरह से फ्लॉप शो साबित हुआ.

  1. यूं फेल हुई SFJ की साजिश
  2. फिर नाकाम हुए ISI के मंसूबे
  3. खालिस्तान के नाम पर नहीं गली दाल

सिख फॉर जस्टिस के खोखले दावे

इस आयोजन के दौरान खालिस्तान के नाम पर महज 100 से 150 वोट पड़े जबकि खालिस्तान समर्थित इस ग्रुप ने 10 हजार-12 हजार वोट पड़ने का दावा किया था. सुत्रो के मुताबिक कई लोगों को Khalistan Referendum के नाम पर वोट डालने के लिए पैसे भी दिए गए थे. 

ये भी पढ़ें- सावधान! आपके फोन पर तो नहीं आया कोई लिंक? हैक हो सकता है मोबाइल

बोगस वोटिंग का सहारा

इस संगठन के नापाक मंसूबे पूरे नहीं होते नहीं दिखे तो इस आयोजन के कर्ताधर्ताओं ने वोटिंग के लिए लोग नहीं मिलने पर बोगस यानी फर्जी वोटिंग का सहारा लिया. तब SFJ ने खालिस्तान समर्थकों से  बार बार वोट डलवाये जिससे वोटिंग की संख्या ज्यादा बताई जा सके.

हताश हुई SFJ और ISI

खबरों के मुताबिक Khalistan Referendum फेल होने से SFJ और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) दोनों निराश बताई जा रही हैं. वहीं इस बात की पुष्टि भी हुई है कि यूके के ज़्यादातर गुरुद्वारा ने भी SFJ और खलिस्तान समर्थित संगठनों से दूरी बनाई हुई है.

LIVE TV

 

Trending news