Delhi: तंत्र क्रिया के बाद महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, पीड़िता ने फिर उठा लिया ये बड़ा कदम
Advertisement

Delhi: तंत्र क्रिया के बाद महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, पीड़िता ने फिर उठा लिया ये बड़ा कदम

Delhi crime news: राष्ट्रीय राजधानी में एक घरेलू महिला सहायिका यानी मेड के साथ हैवानियत का शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां 10 महीने पहले हुई चोरी का पता चलाने के लिए एक तांत्रिक बुलाया गया था.

Delhi: तंत्र क्रिया के बाद महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, पीड़िता ने फिर उठा लिया ये बड़ा कदम

Delhi Tantric arrested: दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के एक घर में तांत्रिक क्रिया के बाद परिवारवालों ने अपनी घरेलू सहायिका यानी मेड को निर्वस्त्र कर बंधक बनाने के बाद उसकी जमकर पिटाई की. आरोपियों ने घर में कई महीनों पहले हुई एक चोरी का पता लगाने के लिए तांत्रिक को बुलाया था. तांत्रिक क्रिया के बाद तांत्रिक ने पीड़ित महिला को चोरी के लिए दोषी ठहराया. तो सजा के तौर पर घर में काम करने वाले अन्य घरेलू सहायकों के सामने परिवार ने मेड को निर्वस्त्र कर कमरे में बंद कर दिया.

पीड़िता ने खाई चूहे मारने की दवा

इस शारीरित और मानसिक प्रताड़ना से तंग महिला ने चूहे मारने की दवा खा ली. उसकी हालत बिगड़ने पर आरोपी परिवार ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची. अब मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक 43 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ अंसल विला, सतबरी स्थित कोठी में रहती है. जहां वो दो साल से घरेलू सहायिका का काम कर रही है.

9 अगस्त को आया तांत्रिक

इसी कोठी में करीब 10 महीने पहले चोरी हुई थी. इसके बाद 9 अगस्त को मालकिन ने एक तांत्रिक को बुलाया. इसके बाद तांत्रिक ने अपनी क्रिया शुरू की और घर की मालकिन को चावल और चूना देकर सभी घरेलू सहायकों को खिलाने के लिए बोला. आगे उसने ये कहा कि इसे खाने के बाद जिसका मुंह लाल हो जाएगा वही चोर होगा.    

मुंह लाल होने पर बनाया बंधक

चावल खाने के बाद पीड़िता का मुंह लाल हो गया. जिसके बाद मालकिन ने उसे पीटना शुरू कर दिया. फिर उसे निर्वस्त्र करके एक कमरे में बंधक बनाकर करीब 24 घंटे तक पीटा गया. इसके बाद उस पीड़िता ने चूहे मारने की दवा खा ली. तबीयत खराब होने पर उसने बताया कि उसने परेशान होकर आत्महत्या करने के लिए जहर खाया है. इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने होश में आने पर पीड़िता का बयान लिया और 11 अगस्त को केस दर्ज कर अपनी जांच आगे बढ़ाई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news