Assam: महिला पुलिस अधिकारी ने अपने ही मंगेतर को किया गिरफ्तार, इस आरोप पर लिया एक्शन
Advertisement

Assam: महिला पुलिस अधिकारी ने अपने ही मंगेतर को किया गिरफ्तार, इस आरोप पर लिया एक्शन

SI arrested fraud fiance: प्यार में धोखा देने के मामले यूं तो आए दिन देश-दुनिया में सामने आते रहते हैं. पहली नजर का इंप्रेशन जमाने के चक्कर में एक आशिक ने कुछ ऐसी धोखाधड़ी की जिसका अंजाम उसे जेल में जाकर भुगतना पड़ा.

फाइल फोटो

Lady Police officer arrested her fiance: असम (Assam) के शिवसागर जिले की महिला पुलिस अधिकारी ने अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया. नौगांव के थाने में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर जोनमाई राभा ने अपने मंगेतर राणा पगाग को झूठा परिचय दे कर लोगों को लूटने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाते हुए धर दबोचा. 

प्यार के जाल में फंसाया

इस आरोपी ने लेडी पुलिस अफसर को भी अपने जाल में फंसाया था. लेकिन तेज तर्रार पुलिसकर्मी की सूझबूझ के चलते वो आखिरकार अपने असल अंजाम यानी हवालात के पीछे पहुंच ही गया. आपको बता दें कि करीब 5 महीने बाद नवंबर 2022 को वे दोनो शादी करने वाले थे. पिछले साल अक्टूबर में इन दोनों की सगाई हुई थी. महिला पुलिसकर्मी के साथ अपनी पहली मुलाकात में आरोपी ने खुद को सरकारी तेल कंपनी ओएनजीसी (ONGC) का मुख्य जनसंपर्क अधिकारी बताया था.

ये भी पढ़ें- Karnal: करनाल में 4 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, भारी तादाद में हथियार और बारूद का कंटेनर बरामद

वारदात में करता था किराये की कार का इस्तेमाल

पुलिस की तफ्तीश के दौरान महिला एसआई को ये भी पता चला कि उसका होने वाला पति ONGC की प्लेट लगी जिस गाड़ी से आता जाता था वो भी भाड़े यानी किराये की कार होती थी.  

ये भी पढ़ें - Bhilwara violence: करौली और जोधपुर के बाद सुलगा भीलवाड़ा, मारपीट और आगजनी के बाद इंटरनेट बंद

LIVE TV

 

Trending news