लालू के गौमांस वाले बयान पर भड़के रामदेव, बोले- 'कृष्ण के नहीं कंश के वशंज हैं लालू'
Advertisement

लालू के गौमांस वाले बयान पर भड़के रामदेव, बोले- 'कृष्ण के नहीं कंश के वशंज हैं लालू'

बाबा रामदेव ने मंगलवार को लालू प्रसाद यादव पर जोरदार निशाना साधा। रामदेव का कहना है कि लालू कृष्ण के नहीं कंश के वशंज हैं। रामदेव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, लालू ने यादववंश को कलंकित किया है। ऐसा इंसान कृष्ण का नहीं, कंश का वशंज हो सकता है।

लालू के गौमांस वाले बयान पर भड़के रामदेव, बोले- 'कृष्ण के नहीं  कंश के वशंज हैं लालू'

नई दिल्ली: योगगुरु बाबा रामदेव ने मंगलवार को लालू प्रसाद यादव पर जोरदार निशाना साधा। रामदेव का कहना है कि लालू कृष्ण के नहीं कंश के वशंज हैं। रामदेव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, लालू ने यादव वंश को कलंकित किया है। ऐसा इंसान कृष्ण का नहीं, कंश का वशंज हो सकता है।

रामदेव ने लालू के गौमांस खाने को लेकर दिए गए बयान को लेकर भी कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि लालू के अंदर शैतान बैठा है तभी तो उन्होंने गौमांस खाने को लेकर बयान दिया। रामदेव ने कहा कि लालू ने गौमांस खाने का बयान देकर यदुवंश को कलंकित किया है इसलिए ऐसा व्यक्ति कृष्ण का नहीं कंश का वशंज हो सकता है। 

रामदेव ने कहा कि लालू को इस बयान का खामियाजा बिहार विधानसभा चुनाव में उठाना पड़ेगा। बिहार के यदुवंश के लोग लालू को कितना सपोर्ट करते हैं यह तो वक्त ही बताएगा। लालू ने अपने बयान से यदुवंशियों के सिद्धांत और विचार को कलंकित किया है इसका खामियाजा उन्हें बिहार विधानसभा चुनाव में उठाना पड़ेगा।

Trending news