लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती
Advertisement

लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को तबियत बिगड़ने के बाद दिल्ली स्थित एम्स (AIIMS) लाया गया है. यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता लालू प्रसाद यादव को तड़के करीब 3 बजे दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) से छुट्टी दिये जाने के बाद दोपहर में फिर अस्पताल लाया गया. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी

  1. लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी तबीयत
  2. दिल्ली स्थित AIIMS में हुए भर्ती
  3. रांची स्थित रिम्स से लाया गया था दिल्ली

रांची से लाया गया दिल्ली

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री 73 वर्षीय लालू यादव को किडनी में बढ़ते संक्रमण के चलते मंगलवार की शाम लगभग 6 बजे विशेष विमान से दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) लाया गया था, जहां उन्हें 9 नौ बजे भर्ती किया गया था.

रिम्स मेडिकल बोर्ड ने लिया था फैसला

रांची स्थित राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के मेडिकल बोर्ड की बैठक ने मंगलवार को लालू प्रसाद यादव को दिल्ली भेजने पर फैसला किया था. एक सूत्र ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को रातभर इमरजेंसी वार्ड में चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया था. उन्हें तड़के करीब 3 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. जेल में बंद राजनेता गुर्दे की समस्याओं सहित कई बीमारियों से पीड़ित हैं.

इमरजेंसी वार्ड में किया गया भर्ती

उन्होंने बताया कि लालू को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक बार फिर इमरजेंसी वार्ड में लाया गया. चारा घोटाले के तहत डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपये के गबन के मामले में दोषी करार दिए गए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख 73 वर्षीय लालू प्रसाद यादव को केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत ने 21 फरवरी को 5 वर्ष की कैद और 60 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी. 

(इनपुट-भाषा)
LIVE TV

Trending news