लालू यादव ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है : सुशील मोदी

लालू यादव ने रांची रवाना होने से पहले पटना में पत्रकारों के साथ चर्चा में केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा.

लालू यादव ने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है : सुशील मोदी
फाइल फोटो

पटना : चारा घोटाले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर निशाना साधे जाने पर बीजेपी के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है. मोदी ने लालू के मीडिया में दिए गए बयान को जमानत की शर्तों का उल्लंघन बताते हुए कहा कि रेलवे के होटल के बदले जमीन लेने के मामले में राबड़ी, तेजस्वी सहित 13 लोगों के खिलाफ आरोप-पत्र दायर होने और चारा घोटाला मामले मे जमानत रद्द होने से बौखलाए लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार सरकार पर राजनीतिक टिप्पणी कर एक बार फिर जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है. 

बता दें कि चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद इन दिनों बीमारी के इलाज के लिए औपबंधिक जमानत पर हैं. अदालत द्वारा औपबंधिक जमानत याचिका रद्द करने के बाद अदालत ने 30 अगस्त को रांची की अदालत में समर्पण करने का निर्देश दिया है. 

लालू ने बुधवार को रांची रवाना होने से पहले पटना में पत्रकारों के साथ चर्चा में केंद्र सरकार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज देश की स्थिति ऐसी हो गई है कि कब किसकी गिरफ्तारी होगी, किस नेता के साथ कब क्या होगा, कोई नहीं जानता. 

उन्होंने मंगलवार को हुए पांच मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के बारे में कहा कि देश में आपातकाल लागू करने का रास्ता प्रशस्त हो रहा है. उन्होंने कहा कि देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा है. 

लालू ने बिहार में कानून-व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां न कोई 'कानून' है और न ही कोई 'व्यवस्था' है. बिहार की सरकार बिल्कुल बेकार हो गई है. 

(इनपुट आईएएनएस से)