LoC पर भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई, लीपा वैली में आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को उड़ाया

लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. भारतीय सेना ने लीपा वैली में आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को उड़ा दिया.

LoC पर भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई, लीपा वैली में आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को उड़ाया
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है.

नई दिल्ली: लाइन ऑफ कंट्रोल (Line of Control) पर भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. भारतीय सेना ने लीपा वैली (Leepa valley) में आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को उड़ा दिया. इस तरह से भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बैट स्क्वॉड द्वारा एलओसी पर कुपवाड़ा में केरन सेक्टर घुसपैठ के प्रयास विफल कर लिया. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान एलओसी पर बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. 

'PoK में जो दहशतगर्दी है, उसके पीछे वर्दी है', लोगों ने की PAK से आजादी की मांग

 

इसी बीच, BSF सूत्रों के हवाले से खबर है कि जैश-ए-मोहम्मद (Jaish A Mohammed) के आतंकी समुद्री रास्ते से भारत पर हमले की फिराक में हैं. खुफिया जांच में पता चला है कि जैश के 50 आतंकियों के एक ग्रुप को पाकिस्तान (Pakistan) में विशेष 'डीप सी डाईविंग' की ट्रेनिंग दी जा रही है. इन आतंकियों को समुद्र में तैनात सुरक्षा बलों पर हमले करने की ट्रेनिंग दी जा रही है.

LIVE टीवी:

सूत्रों के मुताबिक BSF की इस रिपोर्ट को सदर्न कमांड को भेजा गया है. इस सूचना पर जनरल सैनी ने कहा है कि दुश्मन के मंसूबे को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. यहां आपको बता दें साल 2008 में भी आतंकी समुद्र के रास्ते ही मुंबई में दाखिल हुए थे और बड़ी वारदात को अंजाम देने में सफल रहे थे.