तेंदुए और कुत्ते की गजब लड़ाई, लास्ट मिनट तक देखें VIDEO, रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow11075220

तेंदुए और कुत्ते की गजब लड़ाई, लास्ट मिनट तक देखें VIDEO, रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर तेंदुए और कुत्ते के बीच संघर्ष का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो का अंत बेहद ही रोचक है. आइये आपको बताते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में...

तेंदुए और कुत्ते की गजब लड़ाई, लास्ट मिनट तक देखें VIDEO, रह जाएंगे दंग

Viral Video: तेंदुआ अपना शिकार कभी नहीं छोड़ता. उसके जबड़े में जो भी शिकार फंसता है, उसका अंजाम अंत ही माना जाता है. अकसर तेंदुआ रात के अंधेरे में ही शिकार करता है. पहाड़ी इलाकों या पहाड़ से सटे इलाकों में रात के वक्त तेंदुओं से सावधान रहने के लिए कहा जाता है. वाइल्ड लाइफ के विशेषज्ञों की मानें तो तेंदुआ रात के वक्त अपना आहार तलाशता है. इसका जीता जागता उदाहरण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है. लेकिन इस वीडियो में तेंदुए की सारी कोशिशें आपको नाकाम होती दिखेंगी... वो इसलिए क्योंकि चतुराई से बलवान ताकत नहीं होती, ये तो आपने सुना ही होगा. अब आपको बताते हैं आखिर हुआ क्या... 

कुत्ते और तेंदुए के बीच संघर्ष

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तेंदुए और कुत्ते के बीच का संघर्ष आपको दंग कर देगा. इस वीडियो में रात के वक्त एक कुत्ता तेंदुए के चंगुल में फंस जाता है. तेंदुआ कुत्ते पर भारी पड़ रहा था. लेकिन कहते हैं ना.. 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय'. यहां कुत्ते की किस्मत उसके साथ थी.

कुत्ते के आगे हार गया तेंदुआ

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि तेंदुआ कुत्ते की गर्दन दबोचे हुए है. कुत्ता भी सारी कोशिशों के साथ खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रहा है. आखिर में कुत्ता.. तेंदुए की पकड़ से अपनी गर्दन को इधर-उधर हिलाकर छुड़ा ही लेता है. और जैसे ही तेंदुए की पकड़ कमजोर होती है कुत्ता बिना समय लगाए दूसरी दिशा में भाग जाता है.

कुत्ते ने कैसे छुड़ाया खुद को देखें वीडियो में...

इस रेयर वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो को nature27_12 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news