close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजकोट में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की हाईप्रोफाइल बर्थडे पार्टी में छलके शराब के जाम और फिर..

कृष्‍णा वॉटर पार्क में राजकोट स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप के रिटायर्ड पुलिस अधिकारी राजभा बघेल की जन्मदिन की पार्टी चल रही है, जहां मौजूद लोग शराब के जाम पर जाम छलका रहे है. 

राजकोट में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की हाईप्रोफाइल बर्थडे पार्टी में छलके शराब के जाम और फिर..
गुजरात पुलिस के सेवानिवृत्‍त डिप्‍टी एसपी सहित कई पुलिस कर्मी इस पार्टी में थे मौजूद. (फाइल फोटो)

रक्षित पंड्या, राजकोट: राजकोट-अहमदाबाद हाइवे पर स्थि‍त कृष्‍णा वॉटर पार्क में सूबे के एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की हाईप्रोफाइल बर्थडे पार्टी चल रही थी. इस पुलिस अधिकारी की पार्टी में उनके ही महकमे के लोगों ने रंग में भंग डाल दिया. दरअसल, राजकोट पुलिस को खबर मिली थी कि कृष्‍णा वॉटर पार्क में राजकोट स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप के रिटायर्ड पुलिस अधिकारी राजभा बघेल की जन्मदिन की पार्टी चल रही है, जहां मौजूद लोग शराब के जाम पर जाम छलका रहे है. 

सूचना के आधार पर राजकोट पुलिस की टीम ने मौके पर छापेमारी की. जहां करीब 10 लोग शराब पीते हुए पाए गए. इन सभी लोगों के खिलाफ राजकोट पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. उल्‍लेखनीय है कि गुजरात देश के उन सूबों में एक है, जहां शराब के सेवन पर प्रतिबंध लगा हुआ है. सूत्रों के अनुसार, कृष्‍णा वॉटर पार्क में पार्टी का आयोजन करने वाले राजभा बघेल राजकोट पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप में बतौर असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर तैनात थे. 

यह भी पढ़ें:  ट्रेन में शराबी युवकों की हरकतों से परेशान हुए ओम बिरला, आधी रात को बुलानी पड़ी पुलिस

सूत्रों के अनुसार, हाल में ही एएसआई राजभा बघेल पुलिस सेवा से सेवानिवृत्‍त हुए हैं. उन्‍होंने बताया कि जिन दस लोगों को शराब के नशे में मौके से पकड़ा गया है, उसमें एक सेवानिवृत्‍त भारतीय सेना का कर्मी, सात पुलिस कर्मी और दो स्‍थानीय लोग शामिल थे. इतना ही नहीं, इस पार्टी में महकमें के एक सेवानिवृत्‍त डिप्‍टी एसपी भी शामिल थे. सूत्रों की माने तो पुलिस छापेमारी के दौरान, कई लोग वॉटर पार्क की दीवार को कूद कर मौके से भागने में सफल रही. 

LIVE TV...

यह भी पढ़ें: मां से शराब के लिए मांगे पैसे, किया इंकार तो चाकू से काट दिया गला

वहीं, राजकोट के इंचार्ज पुलिस कमिश्नर संदीप सिंघ ने बताया कि पुलिस को एक खबर मिली थी, जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है. उन्‍होंने बताया कि मौके से कुल 30 लोगों को हिरासत में लिया गया था. इन सभी लोगों के ब्‍लड सैंपल को जांच के लिए लैब भेजा गया था. जांच के दौरान, दस लोगों द्वारा शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई थी. जिसके आधार पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, मौके से भागने वाले लोगों की पहचान कर जल्‍द कार्रवाई की बात भी राजकोट पुलिस कह रही है.