सूनी थी गोद, दूसरे का बच्चा चुरा कर बन गई चोर
Advertisement

सूनी थी गोद, दूसरे का बच्चा चुरा कर बन गई चोर

दो बार के गर्भपात के बाद निराश हो चुकी एक महिला ने यहां एक सरकारी अस्पताल में एक नवजात बच्चे को चुरा लिया. महिला को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद: दो बार के गर्भपात के बाद निराश हो चुकी एक महिला ने यहां एक सरकारी अस्पताल में एक नवजात बच्चे को चुरा लिया. महिला को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस उपायुक्त (केन्द्रीय क्षेत्र) जोएल डेविस ने बताया कि कल देर रात गिरफ्तार की गई आरोपी महिला की पहचान मंजुला के रूप में हुई है. जिस बच्चे को उसने चुराया था,उसकी पहले से ही बीमार होने के कारण मौत हो गयी. उन्होंने कहा कि आरोपी महिला मूल रूप से वारंगल जिले की रहने वाली है . वह शनिवार को इस उम्मीद में नीलोफर अस्पताल आई थी कि वहां उसे किसी का बच्चा मिल जाएगा.

  1. जिस बच्चे की चोरी हुई थी ,उसकी मौत हो गई.
  2. रविवार को बच्चे की दादी उसका इलाज कराने के लिए अस्पताल लाई थी. 
  3.  महिला तथा उसके घर वालों ने उसे अगले दिन खेतों में दफना दिया. 

पुलिस ने कल देर रात संवाददाताओं को बताया कि रविवार को बच्चे की दादी उसका इलाज कराने के लिए अस्पताल लाई थी. मंजुला ने इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मदद का बहाना बनाकर धोखा दिया और कथित तौर पर बच्चे को चुरा लिया .  इसके बाद वह तेलंगाना के नागरकुरनूल जिले भाग गई. पुलिस ने कहा कि अपहरण का एक मामला दर्ज करके महिला का पता लगाने के लिए 15 टीमों का गठन किया गया. डेविस ने कहा कि शहर के विभिन्न इलाकों में 100 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद पुलिस ने पाया कि आरोपी महिला पेटलाबुर्ज इलाके में गयी और वहां अपने पति से मिलने के बाद वे सभी अपने पैतृक गांव नागरकुरनूल चले गये.

डीसीपी ने कहा कि उसने अपने दूसरे गर्भपात की बात अपने पति और ससुराल वालों से छिपा ली थी और उनसे कहा था कि वह गर्भवती है और इसके लिए वे जांच के बहाने हैदराबाद आए थे. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी का पता लगाने में सफल रही और कल लगभग 10 बजे हैदराबाद से उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बीमारी के चलते बच्चे की रविवार को मौत हो गई और महिला तथा उसके घर वालों ने उसे अगले दिन खेतों में दफना दिया. 

Trending news