लोकसभा चुनाव 2019: गाजियाबाद में बोलीं प्रियंका, जो विकास करे, उन्हीं को वोट दें
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2019: गाजियाबाद में बोलीं प्रियंका, जो विकास करे, उन्हीं को वोट दें

गाजियाबाद में प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हो गया है, उनके साथ गाजियाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा भी मौजूद हैं.

फोटो साभारः PTI

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान गुरुवार को उनकी एक झलक पाने को जनसैलाब उमड़ पड़ा. सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए प्रियंका गांधी ने लोगों से हाथ मिलाया और सेल्फी भी ली. रोड शो आरंभ करने से पहले प्रियंका गांधी ने अमर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. वह बाकायदा चप्पल उतार कर प्रतिमा तक पहुंची और अमर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद रोड शो आरंभ किया. 

गाजियाबाद में रोड शो के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि दुनियाभर घूम आए हैं, जापान में गले मिल आए, पाकिस्तान गए वहां बिरयानी खाई, चीन गए वहां गले मिल आए, लेकिन वाराणसी के एक गरीब परिवार से गले लगते देखा है?  प्रियंका ने कहा, जो विकास करे, उसी को आप सभी को वोट देना है.

प्रियंका गांधी के साथ गाजियाबाद संसदीय सीट से प्रत्याशी डौली शर्मा भी थीं. इस दौरान ‘चौकीदार चोर है’ के जमकर नारे लगाए गए. रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ज्यादा वह तमाम लोग थे जो कि उनकी झलक पाने के लिए पहुंचे थे. जीटी रोड घंटाघर पर अमर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर पुलिस और लोगों का तीन बजे से ही जमघट लगना आरंभ हो गया. 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव के पहुंचने से पहले पुलिस द्वारा यातायात को पूरी तरह से रोक दिया गया. प्रियंका गांधी का काफिला शाम चार बजे घंटाघर पर पहुंचा. प्रियंका गांधी को अमर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा तक पहुंचाने और वापसी के बीच एसपीजी की टीम को कडी मशक्कत करनी पडी. 

मेयर चुनाव लड़ चुकी हैं डॉली शर्मा
कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रत्याशी के तौर पर गाजियाबाद संसदीय सीट से डॉली शर्मा को टिकट दिया है. साल 2017 में उन्होंने मेयर के चुनाव लड़े थे, जिसमें बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा मेयर आशा शर्मा ने उन्हें परास्त किया था. मेयर के चुनाव में डॉली शर्मा को 120,000 वोट मिले थे और दूसरे स्थान पर रही थीं.

उनके पिता नरेंद्र भारद्वाज कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हैं और उनके दादा भी कांग्रेसी रहे हैं. लोकसभा चुनाव का पहला चरण का मतदान 11 अप्रैल को है. ऐसे में चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के दिग्गज अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए जी-जान से कोशिशों में लगे हैं. 

इनपुट भाषा से भी 

Trending news