LIVE: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कल होगा अंतिम संस्कार
Advertisement

LIVE: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कल होगा अंतिम संस्कार

सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा में अपने घर फांसी लगाकर जान दे दी. खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

फाइल फोटो
LIVE Blog

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली. उन्होंने बांद्रा में अपने घर फांसी लगाकर जान दे दी. खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. सुशांत काफी लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं गया है. उनकी अंतिम फिल्म केदारनाथ थी जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. सुशांत ने इंस्टाग्राम पर 3 जून को आखिरी पोस्ट में मां की फोटो शेयर की थी. सुशांत ने यह कदम अपनी एक्स मैनेजर की आत्महत्या के 5 दिन बाद उठाया है. सुशांत की आत्महत्या की खबर से हर कोई स्तब्ध है. 

जानें पल-पल का अपडेट- 

14 June 2020
19:35 PM

अभिनेता के पिता की देखभाल करने वाली लक्ष्मी ने मीडिया को बताया कि सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं और वह आज देर ही पटना पहुंच जाएंगी और वहां से अपने पिता को लेकर मुंबई जाएंगी. हालांकि, इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं है कि सुशांत का पार्थिव शरीर पटना लाया जाएगा या नहीं. 

18:46 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कल होगा अंतिम संस्कार  

 

17:30 PM

मुंबई के डीसीपी जोन-9 के अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, 'अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत फांसी लगने से हुई है, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनकी मौत का सही कारण बता सकती है, अभी तक हमें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.'

17:26 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद उनके पिता की हालत खराब है. उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह की हालत खराब है और वे बोलने की स्थिति में नहीं हैं. यहां के घर में मात्र एक महिला, केयर टेकर के रूप में हैं. केयर टेकर लक्ष्मी देवी कहती हैं यह दुखद खबर की सूचना यहां फोन द्वारा दी गई. उन्होंने बताया कि सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं. 

17:13 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के शव को डॉ.आरएन कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया. य़हां उनका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. 

 

17:10 PM

सिंगर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर ने काफी हैरत में डाल दिया है. सुशांत के आत्महत्या करने वाली बात पर मनोज आज भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं. ZEE NEWS से बात करते हुए मनोज तिवारी ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान वह काफी इमोशनल हो गए. उन्होंने कहा, 'मैंने जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनी मुझे शॉक लगा, मुझे इस खबर पर यकीन नहीं हुआ तो मैंने टीवी ऑन करके देखा तो पता चला खबर सही है.' इसके आगे वह बोले, 'सुशांत सिंह राजपूत को मुझे बेहद करीब से जानने का मौका मिला क्योंकि मेरे ब्रदर इन लॉ ने 'धोनी अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म बनाई थी और इस दौरान हमारी कई बार मुलाकात हुई. बेहद अच्छे इंसान थे, सुशांत सिंह राजपूत बेहद जीवट थे मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की? कई बार जब लोग ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं तो उनका जीवन बेहद एकाकी हो जाता है और हो सकता है इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया हो.'मनोज तिवारी ने आगे कहा, 'सभी लोग उनकी बेहद तारीफ किया करते थे, सुशांत सिंह राजपूत लोगों से जल्दी भूलते मिलते नहीं थे वह लोगों से घुलने मिलने में थोड़ा वक्त लगाते थे. वह अपने काम को लेकर बेहद संजीदा थे. 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म के दौरान माही कई बार सुशांत सिंह राजपूत को अपने बॉडी लैंग्वेज के बारे में बताया करते थे और सुशांत सिंह राजपूत उनकी बातें ध्यान से सुनते थे और फॉलो करते थे. भगवान सुशांत सिंह राजपूत को अपने चरणों में जगह दे.' 

17:08 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके सुशांत के परिवार वालों के साथ अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत.. एक प्रतिभा का धनी युवा कलाकार बहुत जल्दी हमें छोड़कर चला गया. सुशांत एक शानदार टीवी और फिल्म अभिनेता रहे. उनका इतने कम समय में मनोरंजन जगत में कामयाबी दूसरों को प्रेरणा देती है. उनका ऐसे गुजर जाना सभी के लिए एक झटके के समान है.

 

17:06 PM

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों का कहना है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने पिछले हफ्ते ही एक बिजनेसमैन के साथ सगाई की है. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने पांच दिन पहले बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में भी सुशांत से पूछताछ की गई थी. 

17:04 PM

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत ने 11 से साढ़े ग्यारह बजे के बीच सुसाइड की. एक और खबर सामने आई है कि जिस समय सुशांत ने आत्महत्या की, उस समय वो अकेले नहीं थे. उनके घर पर उनके दोस्त मौजूद थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के घर से की दस्तावेज मिले हैं, जिनसे पता चला है कि वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे. हालांकि, पुलिस ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया है. 

 

17:01 PM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा, 'इस खबर ने मुझे स्तब्ध और निशब्द कर दिया. मुझे याद है कि जब मैं सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे देख रहा था और अपने दोस्त साजिद से कह रहा था कि मैंने इस फिल्म को बहुत एन्जॉय किया और इसका हिस्सा मेरी कामना रही है. सुशांत बहुत ही टैलेंटेड एक्टर थे. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.'

16:59 PM

अनुपम खेर ने कहा, 'मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत....आख़िर क्यों?....क्यों?' रिचा चढ्ढा ने भी ट्वीट किया और कहा, 'ये जाने की बहुत कम उम्र थी, अगर तुम दुखी हो तो प्लीज कॉल करो, प्लीज, हम सब यहीं हैं.'

 

16:58 PM

पीएम मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गहरा दुख जताया है. पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, "सुशांत ने कई यादगार भूमिकाएं निभाईं. उज्जवल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया. सुशांत के परिवार, प्रशंसकों के साथ संवेदनाएं."

 

16:52 PM

सुशांत की मौत पर एकता कपूर ने कहा, 'ये ठीक नहीं है सुशी, एक हफ्ते में सब कुछ बदल गया, ये ठीक नहीं है बेबी.'

 

16:51 PM

सुशांत को बहुत आगे जाना था- रवीना टंडन

16:49 PM

सुशांत में अद्भुत हुनर था - अभिषेक बच्चन

 

16:26 PM

सुशांत की मौत से हैरान और दुखी हूं- सचिन तेंदुलकर

Trending news