Breaking News Updates: VHP कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली के झंडेवालान ऑफिस में घुसा शख्स
Advertisement

Breaking News Updates: VHP कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली के झंडेवालान ऑफिस में घुसा शख्स

Live Updates and Breaking News of 27th July 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Breaking News Updates: VHP कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली के झंडेवालान ऑफिस में घुसा शख्स
LIVE Blog
27 July 2022
15:13 PM

VHP कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

दिल्ली के झंडेवालान में मौजूद VHP के कार्यालय में एक शख्स दाखिल हुआ और उसने कहा कि वो कार्यालय को बम से उड़ा देगा. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और धमकी देने वाले शख्स को हिरासत में लिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले का नाम प्रिंस पांडे है और वो मध्य प्रदेश का रहने वाला है आगे की पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक प्रिंस शुरुआती पूछताछ में बता रहा है कि वो कार्यालय में गया अपनी शिकायत बताई. उसके बाद गुस्से में बम से उड़ाने की धमकी देने लगा.

14:05 PM

ED दफ्तर से निकलीं सोनिया गांधी

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी दफ्तर से बाहर निकल गई हैं. नेशनल हेराल्ड केस में ईडी सोनिया गांधी से पूछताछ कर रही है और आज अब तक 3 घंटे पूछताछ हुए हैं. इससे पहले कल (26 जुलाई) 6 घंटे पूछताछ हुई थी, जबकि सोमवार को सवाल-जवाब को दौर करीब 2 घंटे सवाल-जवाब हुए थे.

12:30 PM

AAP सांसद संजय सिंह राज्यसभा से सस्पेंड

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को राज्यसभा से सस्पेंड कर दिया है. सदन में नारेबाजी करने के आरोप में उन्हें निलंबित किया गया है. संजय सिंह एक हफ्ते तक सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं हो सकेंगे.

11:11 AM

ED के खिलाफ सुप्रीप कोर्ट में याचिका खारिज

ईडी के खिलाफ 100 से ज्यादा याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है और प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत गिरफ्तारी के ईडी के अधिकार को बरकरार रखा है. कोर्ट ने कहा, ईडी की गिरफ्तारी की प्रक्रिया मनमानी नहीं है. इसके साथ ही कोर्ट ने रेड, जब्ती और गिरफ्तारी की शर्तें बरकरार रगेंगी. हालांकि गिरफ्तारी की वजह बताना होगा.

10:55 AM

CBI ने लालू यादव के OSD रहे भोला यादव को किया गिरफ्तार

सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव के तत्कालीन OSD भोला यादव को लैंड फॉर जॉब घोटाले में दिल्ली से गिरफ्तार किया है. भोला यादव के पटना और दरभंगा स्थित ठिकानों पर सीबीआई की सर्च चल रही है. भोला यादव को आज राऊज एवन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा.

09:22 AM

24 घंटे में कोरोना के 18313 नए मरीज

कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर बढ़ने लगा है और पिछले 24 घंटे में 18313 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि इस दौरान 57 लोगों की मौत हुई है. कोरोना के नए मामलों में 23 प्रतिशत की का उछाल आया है. बता दें कि मंगलवार को 24 घंटे में 14830 लोग संक्रमित हुए थे. पिछले 24 घंटे में देशभर में 20742 लोग कोविड-19 से ठीक हुए हैं. इसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या कम होकर 145026 हो गई है.

08:52 AM

अमरनाथ यात्रा दोबारा शुरू हुई

अमरनाथ यात्रा दोबारा शुरू हो गई है. पवित्र गुफा के पास मंगलवार को भारी बारिश के बाद यात्रा रोक दी गई थी. मंगलवार को अमरनाथ पवित्र गुफा के आसपास देखते ही देखते बारिश ने बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए.पंचतरणी और पवित्र गुफा के पास पानी का तेज बहाव शुरू हो गया. बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए पहुंचे कई लोग परेशान हो गए, लेकिन वक्त रहते ही यहां मौजूद बचाव दल एक्टिव हो गया. करीब 4 हजार लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया और यात्रा पर रोक लगा दी गई.

08:31 AM

भूकंप के तेज झटकों से हिला फिलीपींस

फिलीपींस में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं, जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 7.1 रही. अभी तक किसी तरह के नुकसान की जानकारी नहीं मिली है.भूकंप मापने वाली एजेंसी ने बताया कि भूकंप का केंद्र फिलीपींस के 14 किलोमीटर दक्षिण-पूर्व डोलोरेस में था.

07:10 AM

भारी बारिश के बाद जोधपुर में सभी स्कूल बंद

भारी बारिश और भीषण जल-जमाव के बीच जोधपुर जिला कलेक्टर ने आज (27 जुलाई) जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की है. बता दें कि जोधपुर में मंगलवार को हुई बारिश के बाद 20 सालों का रिकॉर्ड टूट गया.

06:17 AM

सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच एनकाउंटर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के काठपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. सेना और पुलिस दोनों इस ऑपरेशन में साथ में मौजूद हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं.

06:07 AM

जोधपुर में बारिश का 20 साल का रिकॉर्ड टूटा

उत्तर से लेकर दक्षिण तक बारिश का कहर जारी है. जोधपुर में मंगलवार को हुई बारिश के बाद 20 सालों का रिकॉर्ड टूट गया. वहीं, आंध्र प्रदेश में नदी और झील उफान पर हैं. इसके अलावा मौसम विभाग ने उत्तराखंड में अगले 5 दिन भारी बारिश की चेतावनी दी है.

06:03 AM

ईडी के खिलाफ याचिकाओं पर SC में फैसला

ईडी के खिलाफ 100 से ज्यादा याचिकाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा. मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी की गिरफ्तारी, जांच और संपत्ति जब्त करने के अधिकारों को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई है.

06:02 AM

टीचर्स भर्ती घोटाले में कितने पार्थ

बंगाल में टीचर्स भर्ती घोटाले में ईडी ने टीएमसी के एक और विधायक पर शिकंजा कसा है और टीएमसी एमएलए माणिक भट्टाचार्य को ईडी ने कोलकाता में पूछताछ के लिए बुलाया है. सूत्रों के मुताबिक ईडी के रडार पर कई और लोग हैं.

05:59 AM

कर्नाटक में BJP नेता की हत्या के बाद तनाव

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी नेता के मर्डर के बाद तनाव का माहौल है. बाइकसवार हमलावरों ने गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर बीजेपी नेता की हत्या कर दी. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. हमले को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने ने कहा बर्बर हत्या करने वाले बचेंगे नहीं.

05:57 AM

आज तीसरी बार सोनिया गांधी से होगी पूछताछ

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस आज तीसरी बार ईडी पूछताछ करेगी. इससे पहले कल (26 जुलाई) 6 घंटे पूछताछ हुई थी, जबकि सोमवार को सवाल-जवाब कौ दौर करीब 2 घंटे सवाल-जवाब हुए थे. सोनिया गांधी से पूछताछ मामले पर उनके दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पहले नूपुर शर्मा और अब जीएसटी मामलों से ध्यान भटकाने के लिए बार-बार पेशी के लिए बुलाया जा रहा है.

Trending news