Live Breaking News: आज राबड़ी देवी के घर रुकेंगे महागठबंधन के MLA, विधायकों के लिए मंगाया गया नाश्ता-खाना
Advertisement

Live Breaking News: आज राबड़ी देवी के घर रुकेंगे महागठबंधन के MLA, विधायकों के लिए मंगाया गया नाश्ता-खाना

देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: आज राबड़ी देवी के घर रुकेंगे महागठबंधन के MLA, विधायकों के लिए मंगाया गया नाश्ता-खाना
LIVE Blog
09 August 2022
14:38 PM

आज यहां रुकेंगे महागठबंधन के विधायक

महागठबंधन के विधायक आज (मंगलवार को) राबड़ी देवी के घर पर रुकेंगे. विधायकों के लिए नाश्ता और खाना मंगाया जा चुका है.

13:52 PM

सीएम नीतीश कुमार देंगे इस्तीफा

सूत्रों के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल को त्यागपत्र सौंपेंगे और साथ में नई सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे. नीतीश कुमार शाम 4 बजे राजभवन जाएंगे.

13:23 PM

बिहार में जेडीयू-बीजेपी का गठबंधन टूटा

बिहार में जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन टूट गया है. नीतीश कुमार ने ये फैसला जेडीयू की मीटिंग में लिया है.

13:10 PM

बिहार में 'ऑपरेशन रिवर्स लोटस'

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट किया कि बिहार में ऑपरेशन रिवर्स लोटस चल रहा है. आगे देखिए बिहार में क्या होता है?

12:54 PM

बिहार की सियासी उठापटक पर रोहिणी आचार्या का ट्वीट

बिहार की सियासी उठापटक के बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट किया है कि राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेनधारी.

12:33 PM

BJP नेता शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान

जेडीयू से गठबंधन टूटने की खबरों के बीच बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि उनको सियासी घटनाक्रम की जानकारी नहीं है. वो अभी उद्योग मंत्री हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार अब बदल चुका है. बिहार अब अपहरण वाला राज्य नहीं है. यहां गांव-गांव तक बिजली पहुंची है. बिहार में तेजी से विकास हुआ है.

12:26 PM

कांग्रेस के विधायक शकील खान का बड़ा बयान

कांग्रेस के विधायक शकील खान ने कहा है कि बिहार में बीजेपी की सरकार चली गई है. शाम में राजभवन जाएंगे. बीजेपी के जुल्मों से बिहार को मुक्ति देने का जो निर्णय नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने लिया है उसका स्वागत है.

11:30 AM

श्रीकांत त्यागी मेरठ से हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है. वह कई दिन से फरार चल रहा था.

11:16 AM

बिहार में जेडीयू-आरजेडी फिर एक साथ

सूत्रों के मुताबिक, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे. वो बीजेपी कोटे के मंत्रियों को बर्खास्त करेंगे. आरजेडी के साथ जेडीयू की डील फाइनल हो गई है.

11:04 AM

शिंदे गुटे और बीजेपी के 9-9 मंत्री लेंगे शपथ

महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे कैबिनेट के 18 नए मंत्री थोड़ी देर में शपथ लेंगे. इसमें शिंदे गुट के 9 और बीजेपी के 9 मंत्री शामिल हैं. राजभवन में सभी 18 मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी.

10:17 AM

लालू यादव के परिवार से बीजेपी ने साधा संपर्क

बिहार में हो रही राजनीतिक उठापटक के बीच बड़ी खबर ये है कि बीजेपी आलाकमान ने लालू यादव के परिवार से संपर्क साधा है. दोनों की फोन पर बातचीत हुई है.

09:33 AM

कैबिनेट विस्तार से पहले शिंदे गुट के कई विधायक नाराज

महाराष्ट्र में आज (मंगलवार को) कैबिनेट विस्तार होना है. इससे पहले सीएम एकनाथ शिंदे गुट के कुछ विधायकों के नाराज होने की खबर आई है. सूत्रों के मुताबिक, शिंदे गुट के कुछ विधायक, मंत्रियों की लिस्ट में अपना नाम नहीं होने से खफा हैं. बताया जा रहा है कि आज राजभवन में 17 से ज्यादा मंत्री शपथ ले सकते हैं.

09:07 AM

बिहार के सियासी हलचल पर उपेंद्र कुशवाहा का बयान

बिहार में सियासी हलचल तेज है और आज (मंगलवार को) सुबह 11 बजे जेडीयू की बैठक होनी है. इससे पहले जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने गठबंधन के कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि बिहार में सब ठीक है. ऑल इज वेल.

08:50 AM

श्रीकांत त्यागी केस: पुलिस ने 24 घंटे में मारे 30 से ज्यादा छापे

श्रीकांत त्यागी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. गिरफ्तारी के लिए करीब 13 टीमें दबिश दे रही हैं. पिछले 24 घंटे में 30 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की गई. श्रीकांत त्यागी के करीबियों से लगातार हो पूछताछ रही है.

08:06 AM

दिल्ली में सामने आए कोरोना के इतने मामले

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के नए 1372 मामले दर्ज किए गए. वहीं, इस दौरान 1927 संक्रमित वायरस से रिकवर हुए. हालांकि, इस दौरान संक्रमण के कारण 6 लोगों की मौत भी हो गई. दिल्ली में इस वक्त कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या 7484 है.

07:18 AM

ताइवान ने शुरू की लाइव-फायर आर्टिलरी ड्रिल

न्यूज़ एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, ताइवान ने चीन के हमले के खिलाफ रक्षा के मद्देनजर लाइव-फायर आर्टिलरी ड्रिल शुरू कर दी है.

06:35 AM

हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच मिली त्यागी की लास्ट लोकेशन

नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ बदसलूकी के केस में आरोपी श्रीकांत त्यागी ने सोमवार को नोएडा के सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दी थी. जिसके बाद कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी को सरेंडर के लिए 10 अगस्त की तारीख दी. सर्विलॉन्स सेल को मिली जानकारी के मुताबिक, एक फोन नंबर पर श्रीकांत त्यागी ने अपने नंबर से आखिरी बार कल शाम को कॉल की थी. श्रीकांत त्यागी की लोकेशन सहारनपुर के पास उस वक्त ट्रेस की गई. श्रीकांत त्यागी की लास्ट लोकेशन पुलिस को हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच मिली है.

06:10 AM

बिहार में सियासी हलचल तेज

बिहार में तेज राजनीतिक हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी ने रविशंकर प्रसाद और शाहनवाज हुसैन को दिल्ली बुलाया है. वहीं, जेडीयू ने जातीय जनगणना के नाम पर विधायकों और सांसदों की बैठक बुलाई है. इसके अलावा कांग्रेस ने भी अपने सभी MLAs को बिहार की राजधानी पटना में ही रहने के लिए कहा है. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास भी पटना में मौजूद हैं. वहीं, आरजेडी ने भी अपने सभी विधायकों को अगले 3 से चार दिन पटना में रहने के लिए कहा है.

05:56 AM

महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार आज

महाराष्ट्र में आज (मंगलवार को) एकनाथ शिंदे कैबिनेट का विस्तार होगा. राजभवन में सुबह 11 बजे मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह होगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज 17 या उससे अधिक मंत्री शपथ ले सकते हैं. खबर है कि बीजेपी खेमे के 9 और एकनाथ शिंदे खेमे के 8 मंत्री शपथ ले सकते हैं. बीजेपी की तरफ से चंद्रकांत दादा पाटिल, राधा कृष्ण विखे, सुधीर मुनंगटीवार, गिरीश महाजन, सुरेश खाड़े, अतुल सावे, मंगलप्रभात लोढ़ा और रवींद्र चव्हाण मंत्री बन सकते हैं.

Trending news