Live Breaking News: मनीष सिसोदिया को CBI का समन, ट्वीट कर आरोपों को किया खारिज
Advertisement

Live Breaking News: मनीष सिसोदिया को CBI का समन, ट्वीट कर आरोपों को किया खारिज

Breaking News Latest Update of 18 February 2023: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का ताजा अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहें.

Live Breaking News: मनीष सिसोदिया को CBI का समन, ट्वीट कर आरोपों को किया खारिज
LIVE Blog
18 February 2023
12:35 PM

कूनो नेशनल पार्क पहुंचे चीते

साउथ अफ्रीका से भारत आए चीते कूनो नेशनल पार्क पहुंच गए हैं. उनको MI-17 हेलीकॉप्टर लेकर पार्क पहुंचा है.

11:04 AM

मनीष सिसोदिया को CBI का समन

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि सीबीआई ने कल फिर बुलाया है. मेरे खिलाफ इन्होंने CBI, ED की पूरी ताकत लगा रखी है, घर पर रेड, बैंक लॉकर तलाशी, कहीं मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला. मैंने दिल्ली के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया है. ये उसे रोकना चाहते हैं. मैंने जांच में हमेशा सहयोग किया है और करूंगा.

10:18 AM

भारत पहुंचे 12 चीते

दक्षिण अफ्रीका के 12 चीते भारत पहुंच गए हैं. ग्लोबमास्टर विमान चीतों को लेकर ग्वालियर में लैंड हो गया है. इन चीतों को कूनो नेशनल पार्क में छोड़ा जाएगा.

09:20 AM

पृथ्वी शॉ केस: पुलिस कस्टडी में भेजी गईं सपना

पृथ्वी शॉ केस में आरोपी सपना गिल को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. 20 फरवरी तक सपना गिल पुलिस कस्टडी में रहेंगी.

07:47 AM

साउथ अफ्रीका से आज आएंगे 12 चीता

दक्षिण अफ्रीका से आज भारत 12 चीता आएंगे. कूनो नेशनल पार्क में चीता लाए जाएंगे. आज ग्वालियर एयरपोर्ट पर विमान लैंड करेगा.

07:05 AM

निक्की यादव मर्डर केस: आरोपी का पिता अरेस्ट

निक्की यादव मर्डर केस में बड़ा एक्शन हुआ है. पुलिस ने आरोपी साहिल के पिता वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी के पिता को मर्डर की जानकारी थी. पुलिस इस मामले में आरोपी साहिल के दोस्त और भाई को भी अरेस्ट कर चुकी है.

05:54 AM

देशभर में मनाया जा रहा महाशिवरात्रि का पर्व

महाशिवरात्रि का पर्व आज है. शिवलिंग के दर्शन के लिए श्रद्धालु मंदिर पहुंच रहे हैं. देशभर के मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी है.

Trending news