Live Breaking News: सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस ने किया बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान
topStories1hindi1458102

Live Breaking News: सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस ने किया बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान

Breaking News Latest Update of 26th November 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस ने किया बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान
LIVE Blog
26 November 2022
12:51 PM

सीएम योगी का कांग्रेस पर आरोप

गुजरात में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर का भी अपमान किया. कांग्रेस, बाबा साहेब को चुनाव हराने का भरसक प्रयास करती थी.

12:27 PM

गुजरात: बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र

बीजेपी ने गुजरात के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है. बीजेपी ने युवाओं को 20 लाख रोजगार के अवसर देने का वादा किया है. इसके अलावा मजदूरों को बिना गारंटी 2 लाख का लोन देने के लिए श्रमिक क्रेडिट कार्ड देने का वादा किया है. गुजरात में UCC भी लागू होगा.

11:19 AM

वाराणसी: श्रद्धालुओं से भरी नाव नदी में पलटी

यूपी के वाराणसी में श्रद्धालुओं से भरी एक नाव गंगा नदी में पलट गई है. नाव पर करीब 34 लोग सवार थे. राहत-बचाव टीम मौके पर पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

11:08 AM

संविधान हमारी सबसे बड़ी ताकत: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों को संविधान दिवस की बधाई दी. पीएम मोदी ने कहा कि आधुनिक भारत का सपना पूरा होगा. पूरी दुनिया की नजर भारत पर है. भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है. संविधान हमारी सबसे बड़ी ताकत है. कानूनों को सरल बनाया जा रहा है.

10:31 AM

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी खबर

श्रद्धा मर्डर केस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. फॉरेंसिक जांच में श्रद्धा के मर्डर होने की पुष्टि हो गई है. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पुलिस टीम को मिली हड्डियों से श्रद्धा के पिता का डीएनए मैच कर गया है. वहीं फॉरेंसिक टीम ने पुलिस को ये भी बताया है कि उन्हें आरी से श्रद्धा की बॉडी को काटने के निशान मिले हैं.

09:49 AM

हरियाणा: जींद में बस-ट्रक की टक्कर से बड़ा हादसा

हरियाणा में जींद के जुलाना इलाके में रोडवेज की बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई है. इस दुर्घटना में 1 की मौत हो गई है और करीब 60 लोग घायल हो गए हैं. यह बस आज सुबह लगभग साढ़े 5 बजे जींद से गुरुग्राम के लिए निकली थी. नेशनल हाईवे 352 जींद रोहतक मार्ग पर हादसा हुआ.

09:17 AM

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो आया सामने

तिहाड़ जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो में सत्येंद्र जैन मीटिंग करते हुए दिख रहे हैं. उनके साथ निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट भी दिख रहे हैं. बीजेपी (BJP) ने इस पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा है कि सत्येंद्र जैन जेल में दरबार लगा रहे हैं.

08:35 AM

पुलिस से बदसलूकी के बाद आसिफ खान अरेस्ट

दिल्ली में कांग्रेस नेता आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. अपनी बेटी के लिए एमसीडी चुनाव में प्रचार के दौरान आसिफ खान पर अपने समर्थकों के साथ पुलिस से बदसलूकी का आरोप है. आसिफ खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 186 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया.

08:07 AM

ब्राजील में फायरिंग

ब्राजील में अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई. ब्राजील के एक स्कूल में हुई इस गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.

07:21 AM

गुजरात: आज जारी होगा बीजेपी का संकल्प पत्र

गुजरात चुनाव के लिए बीजेपी आज संकल्प पत्र जारी करेगी. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा संकल्प पत्र को जारी करेंगे. बीजेपी गुजरात की जनता से कई बड़े वादे कर सकती है.

06:50 AM

भारत जोड़ो यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर फिर विवाद हो गया है. बीजेपी का आरोप है कि मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा के दौरान 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे. हालांकि, कांग्रेस ने कहा कि ये झूठे और मनगढ़ंत आरोप हैं.

06:11 AM

संविधान दिवस समारोह में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी

आज सुप्रीम कोर्ट में संविधान दिवस समारोह में प्रधानमंत्री मोदी हिस्सा लेंगे. ई-कोर्ट परियोजना के तहत नई पहल की प्रधानमंत्री शुरुआत करेंगे.

06:09 AM

फिर एक बार होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट

आज तीसरे दिन भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है. शुक्रवार को साढ़े 9 घंटे तक पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब से 40 सवाल पूछे गए. आज आफताब की रिमांड खत्म हो रही है.

Trending news