Live Breaking News: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पर तलवार से हमले की कोशिश, कहा- करेंगे 70 टुकड़े
topStories1hindi1460717

Live Breaking News: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पर तलवार से हमले की कोशिश, कहा- करेंगे 70 टुकड़े

Breaking News Latest Update of 28th November 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पर तलवार से हमले की कोशिश, कहा- करेंगे 70 टुकड़े
LIVE Blog
28 November 2022
18:53 PM

आफताब पर हमले की कोशिश

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट चल रहा है. वहीं, कुछ लोग एफएसएल बिल्डिंग के बाहर पहुंचे और आफताब पर हमले की कोशिश की. इन लोगों को कहना है कि हमारी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. आफताब ने 35 टुकड़े किए तो हम उसके 70 टुकड़े करेंगे.

16:42 PM

टीचर ने मुस्लिम छात्र को कहा आतंकी

कर्नाटक के उडुपी से टीचर द्वारा एक छात्र को आतंकी कहे जाने की खबर है. ये मामला उडुपी के मणिपाल यूनिवर्सिटी का है जहां एक शिक्षक ने एक मुसलमान छात्र को क्लास में आतंकवादी कहकर संबोधित किया. इसके बाद इस घटना का वीडियो क्लिप वायरल हो गया. मामला शुक्रवार का है. टीचर से कहा गया है कि जब तक जांच पूरी नहीं होगी तब तक टीचर क्लास नहीं ले सकते हैं. छात्र की काउंसलिंग की गई है. छात्र ने भी टीचर के खिलाफ कोई शिकायत नहीं करने का फैसला किया है. हालांकि, इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

16:34 PM

केजरीवाल के रोड शो में पत्थरबाजी

सूरत में अरविंद केजरीवाल के रोड शो में पत्थरबाजी हुई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल यहां चुनावी रोड शो में शामिल हुए थे, वो एक कार में सवार थे और लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. तभी कुछ लोगों ने रोड शो पर पत्थरबाजी कर दी.

13:35 PM

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ है. यह राजनीति के लिए नहीं है.

12:38 PM

खड़गे का बीजेपी पर निशाना

जनसंख्या नियंत्रण कानून के मुद्दे पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने BJP को घेरा है. खड़गे ने कहा कि वोटों के खातिर समाज का बंटवारा हो रहा है. कांग्रेस उनके झांसे में नहीं आने वाली है.

11:40 AM

दिल्ली- पांडव नगर हत्याकांड का पर्दाफाश

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिले इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझा लिया है. महिला समेत 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. पाडंव नगर के रहने वाले अंजन दास की हत्या कर लाश के टुकड़े करके घर में रखे गए थे, जिसके बाद रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंक दिया गया था.

11:10 AM

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ शुरू

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज फिर से शुरू हो गया है. दिल्ली की रोहिणी FSL लैब में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है. एक्सपर्ट्स की टीम श्रद्धा मर्डर केस का सच तलाशने में जुटी हुई है.

10:17 AM

श्रद्धा केस: आफताब से जुड़ा ड्रग पेडलर गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने सूरत से एक ड्रग पैडलर फैसल मोमिन गिरफ्तार किया है. उसका संबंध आफताब से होने का शक है. आशंका है कि मोमिन, आफताब को ड्रग्स मुहैया कराता था.

08:54 AM

आज फिर होगा आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज फिर होगा. श्रद्धा मर्डर केस से जुड़े बचे हुए सवाल आज उससे पूछ जाएंगे.

07:52 AM

अमेरिका: बिजली के टावर से टकराया प्लेन

अमेरिका में बिजली के टावर से एक प्लेन टकरा गया है. इसकी वजह से 90 हजार घरों की इलेक्ट्रिसिटी प्रभावित हो गई है. बिजली नहीं आ रही है. लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

06:25 AM

फीफा में हार के बाद ब्रुसेल्स में हिंसा

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में मोरक्को ने बेल्जियम को 2-0 से हरा दिया, जिसके बाद बेल्जियम की राजधानी ब्रुसेल्स में दंगा भड़क गया है.

05:56 AM

बेटी के साथ नजर आया नॉर्थ कोरिया का तानाशाह

बैलिस्टिक मिसाइल के परीक्षण के बाद नॉर्थ कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन एक बार फिर अपनी बेटी के साथ नजर आया. इस दौरान उसने सैनिकों से मुलाकात की. इसके बाद किम जोंग उन ने शपथ ली कि सबसे ताकतवर न्यूक्लियर फोर्स बनाएगा.

Trending news