LIVE: यूपी के मोदीनगर में लगा 1.5 किलोमीटर लंबा जाम, बारिश ने बढ़ाई लोगों की परेशानी
X

LIVE: यूपी के मोदीनगर में लगा 1.5 किलोमीटर लंबा जाम, बारिश ने बढ़ाई लोगों की परेशानी

Heavy Rainfall: उत्तर से लेकर दक्षिण तक भारत में बारिश का कहर जारी है. बारिश ने लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है. कई शहरों में सड़कों पर लंबा ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) लगा है. दिल्ली (Delhi) के निचले इलाकों में जलभराव की समस्या खड़ी हो गई है. मौसम विभाग ने 21 अक्टूबर तक बारिश होने का अनुमान जताया है. लोगों को सुरक्षित जगहों पर रहने की सलाह दी गई है. केरल (Kerala) में बारिश और लैंडस्लाइड (Landslide) की वजह से अब तक 27 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

LIVE: यूपी के मोदीनगर में लगा 1.5 किलोमीटर लंबा जाम, बारिश ने बढ़ाई लोगों की परेशानी
LIVE Blog
20 October 2021
07:59 AM
10:31 AM

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ (Western Disturbance) के कारण बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में लोअर प्रेशर सिस्टम बन गया है. जिसकी वजह से 21 अक्टूबर तक भारत के ज्यादातर राज्यों में बारिश जारी रहेगी.

10:27 AM

उत्तराखंड के 11 जिलों में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. चमोली में सुबह से ही बारिश हो रही है. बारिश के मद्देनजर राज्य के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं. मौसम विभाग ने पहाड़ी इलाकों में अगले 48 घंटे तक नहीं जाने की सलाह दी है.

10:24 AM

बारिश के बीच केरल में राहत और बचाव कार्य जारी है. एनडीआरएफ, भारतीय सेना और इंडियन एयरफोर्स रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है. लोगों को सुरक्षित जगहों तक पहुंचाया जा रहा है.

10:22 AM

केरल में बारिश के कहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन से फोन पर बात की. उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिया है.

10:19 AM

केरल में भारी बारिश के कारण लैंडस्लाइड की वजह से 27 लोगों की जान जा चुकी है. पठानमथिट्टा सहित 5 जिलों में मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है. वहीं तिरुवनंतपुरम समेत 7 जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है.

10:15 AM

बारिश की वजह से दिल्ली की गाजीपुर मंडी में पानी भर गया है. जिससे सब्जी बेचने वालों को दिक्कत हो रही है. इसके अवाला दिल्ली की मथुरा रोड पर भी जलभराव हो गया है.

10:15 AM

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मोदीनगर (Modinagar) में बारिश की वजह से डेढ़ किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. लोगों को दफ्तर जाने में काफी समस्या हो रही है.

Trending news