Live Breaking News: मुंबई में देवेंद्र फडणवीस के घर पर बैठक, बीजेपी के कई नेता पहुंचे
Advertisement

Live Breaking News: मुंबई में देवेंद्र फडणवीस के घर पर बैठक, बीजेपी के कई नेता पहुंचे

Breaking News Latest Update Of 8 august 2022: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: मुंबई में देवेंद्र फडणवीस के घर पर बैठक, बीजेपी के कई नेता पहुंचे
LIVE Blog
08 August 2022
18:15 PM

महाराष्ट्र में BJP के कई नेता मुंबई में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर बैठक के लिए पहुंचे हैं. 

 

18:13 PM

कॉमनवेल्थ गेम्स में टेबल टेनिस में पुरुष एकल फाइनल में अचंता शरथ कमल ने भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता. 

17:43 PM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भुवनेश्वर में 'मोदी @ 20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी' लॉन्च किया. उन्होंने कहा,"मोदी जी जब से गुजरात CM बने तब से लेकर आज तक यानी 20 साल तक मोदी जी ने इस देश के लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए जो कुछ किया उसका मतलब मोदी @ 20 है.

 

17:18 PM

लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुई. 

16:43 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 10 अगस्त को उत्तरी गुजरात के दौरे पर होंगे.वे पालनपुर के टाउनहॉल में एक सभा को संबोधित करेंगे.

16:34 PM

लक्ष्य सेन ने पुरुष एकल बैडमिंटन के फाइनल में जीत दर्ज़ कर कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता है.  

16:07 PM

श्रीकांत त्यागी से बड़ी खबर सामने आ रही है. उसकी लोकेशन मिल गई है. वह आखिरी बार सहारनपुर से अपनी पत्नी से फोन पर बात किया था.  

15:46 PM

रेवड़ी कल्चर पर बोले सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि देश में फ्री शिक्षा बंद करने की साजिश हो रही है. सीएम केजरीवाल ने ये बयान रेवड़ी कल्चर को लेकर दिया है. उन्होंने कहा कि मुफ्त में पानी देना, बिजली देना गुनाह है क्या. महौल बिगाड़ने की कोशिश हो रही है. सीएम केजरीवाल ने इस बयान से मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

15:33 PM

ज्ञानवापी परिसर में मिले शिवलिंग की प्रकृति की जांच के लिए SC या HC के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में कमेटी के गठन की मांग को लेकर SC में याचिका दायर हुई है. इससे पहले इलाहाबाद HC की लखनऊ बेंच ने सुनवाई के क्षेत्रधिकार न होने का हवाला देकर याचिका खारिज कर दी थी. इसके खिलाफ भगवान विश्वेश्वर के 7 भक्तों की ओर से सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर हुई है. 

15:20 PM

नोएडा के श्रीकांत त्यागी विवाद मामले को लेकर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व को पूरी जानकारी दी है. एक्शन पूरी तेजी से हो रहा. 

14:21 PM

श्रीकांत त्यागी ने लगाई सरेंडर की अर्जी

श्रीकांत त्यागी सरेंडर करना चाहता है और उसने सूरजपुर CJM कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दाखिल कर दी है. वकील के माध्यम से सरेंडर की अर्जी दाखिल की गई है.

13:49 PM

5 राज्यों की पुलिस श्रीकांत त्यागी की तलाश में जुटी

श्रीकांत त्यागी की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है. इस वक्त श्रीकांत त्यागी को 5 राज्यों की पुलिस ढूंढ रही है. नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी का पोस्टर भी जारी किया है.

13:30 PM

श्रीकांत त्यागी मामले पर पंकज सिंह का बयान

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा कि अपराधी चाहे कोई भी उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

12:36 PM

श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित

सूत्रों के मुताबिक, महिला से बदसलूकी करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी जल्द सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है. नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है. सूरजपुर कोर्ट के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

12:15 PM

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर निशाना

प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, 'क्या इतने सालों से बीजेपी सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के बीजेपी नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है. इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है. एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता व 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा?'

11:51 AM

श्रीकांत त्यागी बीजेपी का सदस्य नहीं

गौतम बुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा ने कहा कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी का सदस्य नहीं है. पार्टी को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर हुए एक्शन पर उन्होंने कहा कि बुलडोजर की कार्रवाई सिलेक्टिव नहीं होती है.

11:24 AM

पीएम ने की उपराष्ट्रपति की तारीफ

उपराष्ट्रपति के विदाई समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि वेंकैया नायडू के साथ काम करना मेरा सौभाग्य रहा. उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया. उन्होंने युवाओं को मार्गदर्शन दिया.

11:00 AM

कोरोना से जुड़ी राहत की खबर

कोरोना वायरस से जुड़ी राहत की खबर है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए 16 हजार 167 केस सामने आए हैं. वहीं, 15,549 संक्रमित वायरस से रिकवर हो गए हैं. देशभर में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या इस वक्त 1,35,510 है.

10:07 AM

जल्द हो सकती है श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी

नोएडा में महिला के साथ गाली-गलौज करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी जल्द हो सकती है. उसकी आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है. 40 पुलिसकर्मियों की टीम श्रीकांत त्यागी की तलाश में जुटी है.

09:17 AM

ग्रांड ओमेक्स सोसायटी पहुंचा बुलडोजर

उत्तर प्रदेश के नोएडा में ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर बुल्डोजर चलेगा. नोएडा अथॉरिटी बुलडोजर लेकर ग्रांड ओमेक्स सोसायटी पहुंच गई है. थोड़ी देर में कार्रवाई शुरू की जाएगी.

08:33 AM

नोएडा: बिना इजाजत सोसायटी में घुसने वाले 7 लोग गिरफ्तार

नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में बिना इजाजत घुसने के मामले में पुलिस 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार रात इन लोगों के सोसायटी में जबरन एंट्री करने के बाद जमकर हंगामा हुआ था. पुलिस गिरफ्तार किए गए इन लोगों से पूछताछ कर रही है.

07:56 AM

खाटूश्याम जी मंदिर में मची भगदड़ में 3 की मौत

राजस्थान के खाटूश्याम जी मंदिर में भगदड़ मच गई है. आज (सोमवार को) सुबह करीब 5 बजे मंदिर में भगदड़ मची, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और कई श्रद्धालु घायल हो गए. 3 अन्य श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है.

07:46 AM

भरतपुर: बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर हमला

राजस्थान के भरतपुर की बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर हमला हुआ है. खनन माफिया पर कुचलने का आरोप लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

07:20 AM

नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में फिर हुआ हंगामा

नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में रविवार रात करीब पौने 8 बजे फिर हंगामा देखने को मिला. सोसायटी में करीब 6 लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की. इन लोगों का कहना था कि वो त्यागी समाज से हैं और आरोपी श्रीकांत त्यागी के बच्चों से मिलना चाहते हैं. उन्होंने श्रीकांत त्यागी के रोते हुए बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था.

07:17 AM

बिहार की सियासत में बड़ी हलचल

बिहार की राजनीति में बड़ी हलचल देखने को मिल सकती है. इस बीच, आरजेडी ने अपने सभी विधायकों से अगले 3-4 दिन राजधानी पटना में ही रहने को कहा है.

07:15 AM

Yellow Sea में मिलिट्री एक्सरसाइज करेगा चीन

ताइवान के पास समुद्र में मिलिट्री एक्सरसाइज करने के बाद अब चीन ने Yellow Sea में सैन्यभ्यास करने का ऐलान किया है. Yellow Sea चीन और कोरिया प्रायद्वीप के बीच स्थित है. रविवार को ही ताइवान की सीमा के पास चीन की मिलिट्री एक्सरसाइज खत्म हुई है.

07:12 AM

असम CM हिमंत बिस्वा सरमा का मदरसों पर बयान

असम के मुख्यमत्री हिमंत बिस्वा सरमा का असम के मदरसों में जेहादी गतिविधियों पर बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि असम में पिछले साल हमने 700 मदरसों को बंद कर दिया जो सरकार चलाती थी. लेकिन कौम की तरफ से भी काफी मदरसे चलते हैं. उनमें कभी-कभी बांग्लादेशी आकर टीचर की भूमिका निभाता है. धीरे-धीरे एक जेहादी मॉड्यूल का निर्माण होने लगा था. ऐसे मदरसों के खिलाफ हम काम कर रहे हैं.

Trending news