LIVE: लद्दाख में IAF के विमानों ने बढ़ाई गश्त, चीनी सैनिकों से झड़प के बाद तनाव बरकरार
Advertisement

LIVE: लद्दाख में IAF के विमानों ने बढ़ाई गश्त, चीनी सैनिकों से झड़प के बाद तनाव बरकरार

देश की सभी बड़ी खबरों का यहां पढ़ें लाइव अपडेट- 

IAF ने बढ़ाई गश्त
LIVE Blog

नई दिल्ली:  यूपी में कामगारों के लिए रोजगार के लिहाज से आज का दिन खासा महत्‍व का है. आज पीएम नरेंद्र मोदी ने ऑनलाइन माध्‍यम से आत्‍मनिर्भर उत्‍तर प्रदेश रोजगार अभियान को लॉन्‍च किया है. 1.25 करोड़ रोजगार देकर योगी सरकार ने आज एक रिकॉर्ड बनाया है. इसके अलावा कोरोना ने मैक्सिको में भीषण तबाही मचाई है. यहां कोरोना की वजह से 25 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है और 2 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. इसके अलावा पेट्रोल और डीजल के दामों में देश में फिर बढ़ोतरी हुई है. पेट्रोल के दाम 21 पैसे बढ़े हैं और डीजल के दाम 17 पैसे बढ़े हैं. दिल्ली में रेट बढ़ने के बाद पेट्रोल की कीमत 80.13 पैसे हो गई है और डीजल की कीमत 80.19 पैसे हो गई है. इसी तरह देश की सभी बड़ी खबरों का यहां पढ़ें लाइव अपडेट-

26 June 2020
20:16 PM

कोरोना वायरस संकट के बीच देश की राजधानी दिल्ली में स्कूलों को खोले जाने की कवायद तेज हो गई है. इस सिलसिले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को उच्च स्तरीय बैठक की. मीटिंग में दिल्ली में कोरोना के हालातों के मद्देनजर 31 जुलाई तक स्कूलों को बंद रखने की सहमति बनी.

19:35 PM

केंद्र सरकार ने 65 साल और उससे ज्यादा उम्र के लोगों को पोस्टल बैलेट से वोट देने की सुविधा दे दी है. इसके अलावा डायबिटीज के मरीजों की ही तरह COVID 19 के पेशेंट को भी वोटिंग की सुविधा दी जाएगी. आपको बता दें कि इस साल के आखिर में बिहार विधानसभा के लिए होने वाले चुनाव में कोरोना मरीजों को डाक के जरिए मतदान करने की अनुमति दी जाएगी. केंद्रीय विधि मंत्रालय के विधायी विभाग ने कोविड-19 मरीजों को डाक से मतदान करने की अनुमति देने के लिए निर्वाचन नियमावली में बदलाव किया है.

14:52 PM

लद्दाख: भारतीय वायु सेना ने लेह में अपने एयरक्राफ्ट्स की गतिविधियां तेज कर दी हैं. LAC पर भारत और चीन के बीच हुए तनाव के बाद ये एयर एक्टिविटी शुरू की गई हैं.

14:51 PM

जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर हो गए हैं.

14:49 PM

कोरोना पर CM केजरीवाल ने कहा है किदिल्ली में काबू में हैं हालात, नए मरीजों को भर्ती होने की जरूरत नहीं है.

 

14:48 PM

भारत के सेनाध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे ने आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath-Singh) को लद्दाख के ताजा हालात की जानकारी दी. इसके बाद खबर है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं.

07:45 AM

पीएम मोदी ऑनलाइन माध्यम से यूपी के लिए आत्‍म निर्भर उत्‍तर प्रदेश रोजगार अभियान लॉन्च कर रहे हैं. इससे यूपी के लोगों को रोजगार मिलेगा.  

 

07:44 AM

पेट्रोल और डीजल के दामों में देश में फिर बढ़ोतरी हुई है. पेट्रोल के दाम 21 पैसे बढ़े हैं और डीजल के दाम 17 पैसे बढ़े हैं. दिल्ली में रेट बढ़ने के बाद पेट्रोल की कीमत 80.13 पैसे हो गई है और डीजल की कीमत 80.19 पैसे हो गई है

07:44 AM

कोरोना ने मैक्सिको में भीषण तबाही मचाई है. यहां कोरोना की वजह से 25 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है और 2 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं.

07:41 AM

1.25 करोड़ रोजगार देकर योगी सरकार 26 जून को रिकॉर्ड बनाने जा रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ऑनलाइन माध्‍यम से आत्‍मनिर्भर उत्‍तर प्रदेश रोजगार अभियान को लॉन्‍च करेंगे.

Trending news