LIVE: स्मृति ईरानी को मिला अल्पसंख्यक मंत्रालय का प्रभार, ज्योतिरादित्य सिंधिया संभालेंगे इस्पात
Advertisement

LIVE: स्मृति ईरानी को मिला अल्पसंख्यक मंत्रालय का प्रभार, ज्योतिरादित्य सिंधिया संभालेंगे इस्पात

AAP नेता और पंजाब CM भगवंत मान एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. भगवंत मान शादी की शादी बहुत ही लो प्रोफाइल में उनके चंडीगढ़ आवास पर गुरुवार (7 जुलाई) को होगी, जिसकी तैयारियां चल रही हैं.

LIVE: स्मृति ईरानी को मिला अल्पसंख्यक मंत्रालय का प्रभार, ज्योतिरादित्य सिंधिया संभालेंगे इस्पात
LIVE Blog

LIVE Updates: AAP नेता और पंजाब CM भगवंत मान एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. भगवंत मान शादी की शादी बहुत ही लो प्रोफाइल में उनके चंडीगढ़ आवास पर गुरुवार (7 जुलाई) को होगी, जिसकी तैयारियां चल रही हैं. बता दें कि भगवंत मान का छह साल पहले तलाक हो गया था और उनकी पहली पत्नी व बच्चे अमेरिका में रहते हैं. भगवंत मान के दोनों बच्चे शपथ ग्रहण समारोह में आए थे. 2014 के लोकसभा चुनाव में भगवंत मान की पत्नी इंदरप्रीत कौर (Inderpreet Kaur) ने भी उनके साथ चुनाव प्रचार किया था. देशभर के तमाम अपडेट्स यहां पढ़ें.

06 July 2022
21:30 PM

कोरोना का ग्राफ

दिल्ली में सामने आए कोरोना के 600 नए मामले. 1 की मौत और 516 ठीक हुए. पॉजिटिविटी रेट 3.27% है और कुल सक्रिय मामले 2,590 हैं.

21:00 PM

सरकार में बढ़ा इन नेताओं का कद

मुख्तार अब्बास नकवी के बाद अब केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय का प्रभार भी सौंपा गया है. इसके साथ ही नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस्पात मंत्रालय का जिम्मा दिया गया है.

20:17 PM

राज्यसभा के लिए मनोनीत हुईं पीटी ऊषा 

एथलीट पीटी ऊषा राज्यसभा जाएंगी. राज्यसभा के लिए मनोनीत एथलीट पीटी उषा को पीएम मोदी ने दी बधाई.

18:50 PM

चिश्ती को बचाने की कोशिश कर रही गहलोत की पुलिस

भाजपा नेता अमित मालवीय ने राजस्थान पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सलमान चिश्ती को बचाने के आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पुलिस पूछे तो बता देना नशे में था. 

18:04 PM

इंडिगो की फ्लाइट से निकला धुंआ

DGCA ने कहा कि केबिन क्रू द्वारा रायपुर-इंदौर इंडिगो फ्लाइट (A320Neo विमान) के दौरान उसके केबिन से धुंआ निकलने की सूचना मिली थी. यह घटना कल 5 जुलाई को लैंडिंग के बाद की है.

16:55 PM

घटाई गई Precaution डोज की मियाद

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए COVID-19 एहतियाती खुराक (Precaution Dose) के अंतर को मौजूदा 9 महीने से घटाकर 6 महीने कर दिया है.

16:47 PM

नकवी ने दिया इस्तीफा 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि राज्यसभा चुनाव में टिकट पाने से वंचित रहे मंत्री के उच्च सदन का कार्यकाल गुरुवार को खत्म हो रहा है.

16:25 PM

अजमेर शरीफ दरगाह के सचिव का विवादित बयान

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पूरे देश और दुनिया में अमन का पैगाम देने वाली मुकद्दस जगह कहलाती है. लेकिन नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) मामले के बाद जिस तरह से इस दरगाह का इस्तेमाल धार्मिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए किया जा रहा है, उसी कड़ी में एक के बाद एक विवादित वीडियो वायरल हो कर सामने आ रहे हैं. ताजा मामला अजमेर की दरगाह की अंजुमन कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती का है यह वही सरवर चिश्ती हैं जो खुलेआम अपने आपको PFI का मेंबर करार देते हुए लगातार विवादास्पद तकरीरें कर रहे हैं.

Trending news