संसदीय दल की बैठक में PM मोदी की नसीहत, 'सांसद अपने में बदलाव लाएं, नहीं तो परिवर्तन तय'
X

संसदीय दल की बैठक में PM मोदी की नसीहत, 'सांसद अपने में बदलाव लाएं, नहीं तो परिवर्तन तय'

Parliament Winter Session Update: संसद के शीतकालीन सत्र के बीच बीजेपी संसदीय दल की बैठक बुलाई गई. इस मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत बड़ी संख्या में बीजेपी के सांसद शामिल हुए. संसद में सरकार के खिलाफ विपक्ष की रणनीति को देखते हुए बीजेपी संसदीय दल की बैठक की भूमिका अहम मानी जा रही है. पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में सांसदों को कई सुझाव दिए और कहा कि इसके लिए बार-बार कहने की जरूरत नहीं है.

संसदीय दल की बैठक में PM मोदी की नसीहत, 'सांसद अपने में बदलाव लाएं, नहीं तो परिवर्तन तय'
LIVE Blog
07 December 2021
11:16 AM

पीएम मोदी ने कहा कि सदन में आप उपस्थित रहें. बार-बार बच्चों की तरह एक ही बात कहना सही नहीं है. आप सब अपने में परिवर्तन लाइए, नहीं तो समय पर परिवर्तन हो जाता है. (इनपुट- रवींद्र कुमार)

11:15 AM

संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि अगर विपक्ष के निलंबित 12 सांसद माफी मांग लें तो हम उनको सदन में वापस लेने में देर नहीं करेंगे. (इनपुट- रवींद्र कुमार)

11:14 AM

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश का 14 दिसंबर को पालन करूंगा, जब काशी में रहूंगा. उस दिन मैं बनारस के सभी पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करूंगा. (इनपुट- रवींद्र कुमार)

11:13 AM

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों को निर्देश दिया कि सत्र के समापन के बाद आप सबको अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करनी चाहिए. (इनपुट- रवींद्र कुमार)

11:11 AM

पीएम मोदी ने सांसदों को अपने-अपने क्षेत्र में चल रहे खेल अभियान को केवल एक महीने में ही खत्म नहीं करने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि हर महीने अलग-अलग खेल का आयोजन करना चाहिए.

11:11 AM

प्रधानमंत्री मोदी ने संसदीय दल की मीटिंग में कहा कि आप सब यहीं रहकर अपने-अपने क्षेत्र में लोगों के काशी कार्यक्रम को बेहतर ढंग से देखने की व्यवस्था करें. (इनपुट- रवींद्र कुमार)

11:11 AM

पीएम ने कहा कि 13 दिसंबर को काशी जा रहा हूं. चूंकि संसद का सत्र चल रहा है इसलिए सभी सांसदों को वहां नहीं आने के लिए कहा गया है. सांसदों को संसद में रहना चाहिए. (इनपुट- रवींद्र कुमार)

11:10 AM

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने संसद में गैरहाजिर रहने वाले सांसदों को कड़ी नसीहत दी है. पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसद पूरे समय सदन में मौजूद रहें और ये बात हर बार बोलना ठीक नहीं है. सबकी जिम्मेदारी है कि वो सदन में रहें. (इनपुट- रवींद्र कुमार)

Trending news