BREAKING NEWS

चाचा से आर-पार के मूड में Chirag Paswan, पिता की जयंती पर 'Aashirvaad Yatra' निकालने का ऐलान

चिराग ने ट्वीट में लिखा, 'मेरे पिता की जन्म जयंती 5 जुलाई को है. पिता और चाचा अब साथ नहीं हैं. इसलिए हाजीपुर से 5 जुलाई को 'आशीर्वाद यात्रा' निकालने का फैसला किया है. यात्रा पूरे बिहार (Bihar) से गुजरेगी क्योंकि मुझे लोगों के आशीर्वाद की बेहद जरूरत है. 

चाचा से आर-पार के मूड में Chirag Paswan, पिता की जयंती पर 'Aashirvaad Yatra' निकालने का ऐलान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर एलजेपी (LJP) के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इमोशनल पोस्ट की है. अपने पिता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) के स्वर्गवासी होने के आठ महीने बाद इस बार फादर्स डे के मौके पर उन्हें याद करते हुए चिराग ने अपने समर्थकों के साथ दिल की बात साझा की है. अपनी भावनाओं को बयान करते जो ट्वीट किया उस पर उनके समर्थक तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

ट्विटर के जरिए संदेश

चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे पिता की जन्म जयंती 5 जुलाई को है. मेरे पिता और चाचा अब मेरे साथ नहीं हैं. इसलिए मैने हाजीपुर से 5 जुलाई को 'आशीर्वाद यात्रा' निकालने का फैसला किया है. ये यात्रा पूरे बिहार (Bihar) से होकर गुजरेगी क्योंकि इस वक्त मुझे लोगों के आशीर्वाद की बेहद जरूरत है. 

ये भी पढ़ें- हूबहू अपने पिता की तरह दिखते हैं टीवी एक्टर Karanvir Bohra, फादर्स डे पर शेयर की तस्वीरें

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का बीते साल आठ अक्टूबर को 74 साल की उम्र में निधन हुआ था तब चिराग पासवान ने लिखा था, 'पापा....अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं.'

चाचा से है नाराजगी

लोक जनशक्ति पार्टी की कमान को लेकर चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजे चिराग पासवान के बीच टकराव जारी है. इस बीच आज दिल्ली में रविवार को चाचा के खिलाफ अपना दमखम दिखाने के लिए चिराग ने पार्टी की एक अहम बैठक बुलाई थी. दरअसल दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई है, जिसमें दोनों खुद को लोजपा का असली राष्ट्रीय अध्यक्ष साबित करना चाहते हैं.

इससे पहले चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस के पार्टी अध्यक्ष के चुनाव को खारिज करते हुए कहा था कि पटना में हुई पार्टी की बैठक असंवैधानिक थी जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्यों की न्यूनतम उपस्थिति भी नहीं थी.

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.