MP: लावारिस मवेशियों से परेशान लोगों ने किया ऐसा काम, अधिकारी रह गए हैरान
Advertisement

MP: लावारिस मवेशियों से परेशान लोगों ने किया ऐसा काम, अधिकारी रह गए हैरान

MP: अधिकारियों का कहना है कि विभाग लंबे समय से इस समस्या के समाधान के लिए प्रतिबद्ध हैं. हालांकि नतीजे नहीं निकलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बुधवार को भिंड के जिलाधिकारी को इसके बारे में बताया जाएगा, जिससे समस्या का स्थाई समाधान जल्द से जल्द कराया जा सके.

फाइल फोटो

भिंड: लावारिस मवेशियों के फसल को नुकसान पहुंचाने से नाराज होकर मध्य प्रदेश के भिंड जिले के एक कस्बे के निवासियों एवं किसानों ने अकोड़ा नगर परिषद के परिसर में सैकड़ों गायों को बंद कर दिया है.

  1. मवेशियों ने किया ऐसा काम
  2. लोकल बॉडी हुई परेशान
  3. कलेक्टर तक पहुंचा मामला

अकोड़ा के मुख्य नगरपालिका अधिकारी (CMO) रामभान सिंह भदौरिया ने मंगलवार को बताया कि अकोड़ा कस्बे के निवासियों और किसानों ने सोमवार को अकोड़ा नगर परिषद के परिसर में करीब 700 से 800 गायों को खदेड़ दिया और गेट लगाकर उन्हें बंद कर दिया.

मवेशी फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं: किसान

अधिकारियों ने कहा कि ग्रामीणों का दावा है कि ये मवेशी उनकी फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं और आरोप लगाया कि उन्हें गोशालाओं में नहीं भेजा जा रहा है. भदौरिया ने बताया कि ये गायें अभी भी परिसर में ही हैं और उनके चारे का बंदोबस्त किया गया है.

ये भी पढ़ें- शास्त्री जी के 'मृत्यु रहस्य' के 56 साल, क्या लाल बहादुर को दिया गया था जहर?

हालात संभालने की कोशिश जारी

अधिकारियों का कहना है कि विभाग लंबे समय से इस समस्या के समाधान के लिए प्रतिबद्ध हैं. हालांकि नतीजे नहीं निकलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बुधवार को भिंड के जिलाधिकारी को इसके बारे में बताया जाएगा, जिससे समस्या का स्थाई समाधान जल्द से जल्द कराया जा सके.

(भाषा इनपुट के साथ)

LIVE TV

 

Trending news