Lockdown: गाड़ियों को जब्त कर वाधवान परिवार को किया गया क्वारंटाइन, पार्षद ने किया ये खुलासा
Advertisement

Lockdown: गाड़ियों को जब्त कर वाधवान परिवार को किया गया क्वारंटाइन, पार्षद ने किया ये खुलासा

वाधवान परिवार को लॉकडाउन में छूट देने पर महाबलेश्वर नगपालिका के पार्षद कुमार शिंदे ने बड़ा खुलासा किया है.

जब्त की गई गाड़ियां

तुषार तपासे, मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. इस बीच वाधवान परिवार को लॉकडाउन में छूट देने पर महाबलेश्वर नगपालिका के पार्षद कुमार शिंदे ने बड़ा खुलासा किया है. पार्षद कुमार शिंदे ने कहा कि वाधवान परिवार लोणावले से महाबेश्वर आया था. महाबलेश्वर में तीन एंट्री में चेकपोस्ट लगाई थी. उस चेक पोस्ट पर नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद थे. वाधवान परिवार की चार पांच गाड़ियां थीं. 24 -25 लोग उनके साथ में थे 

  1. वाधवान परिवार की गाड़ियां हुईं जब्त
  2. वाधवान परिवार को किया गया क्वारंटाइन
  3. पार्षद कुमार शिंदे ने किया बड़ा खुलासा

शिंदे ने कहा कि महाबलेश्वर नगरपालिका के कर्मचारियों की सतर्कता के वजह से ये बात सामने आई. वाधवान परिवार ने लॉकडाउन के समय IPS अधिकारी के इमरजेंसी पास का सहारा लेकर लोणावला और महाबलेश्वर की यात्रा की. वह महाबलेश्वर के वाधवान हाउस बंगले पर रुके थे. लेकिन महाबलेश्वर नगरपालिका के कर्मचारियों ने सतर्कता दिखाई, जिसके बाद ये बात दुनिया के सामने आई. वाधवान हाउस में उनके परिवार के साथ कुल 24 लोग रुके थे. 

इस मामले में नगरपालिका के कर्मचारी, अधिकारी ने कार्रवाई की. उस समय महाबलेश्वर के पार्षद कुमार शिंदे मौजूद थे. उनके सामने यह कार्रवाई हुई . 9 अप्रैल गुरुवार शाम 5 बजे यह घटना घटी. महाबलेश्वर के पार्षद कुमार शिंदे ने बताया कि सरकार से पहले ही महाबलेश्वर नगरपालिका ने लॉकडाउन का फैसला किया था. टूरिस्ट प्लेस होने की वजह से हमारी नगरपालिका ने यह फैसला किया था. 

ये भी पढ़ें- देश में कोरोना के 6412 मरीज, 199 की मौत; पिछले 24 घंटे में 678 नए केस: स्वास्थ्य मंत्रालय

ये भी देखें-

व्यापारी , होटल मालिकों से चर्चा करके ये फैसला किया गया था. महाबलेश्वर में मुंबई, पुणे के बिजनेसमैनों के बंगले हैं. वह यहां आ सकते हैं. वह पॉजिटिव होंगे तो मुश्किल होगी. इसलिए हमने पहले ही तीन एंट्री में चेकपोस्ट लगाई थी. वहां स्टाफ डिप्लाय किया था.  

हमारे चेक पोस्ट के स्टाफ के माध्यम से हमे जानकारी मिली की यह लोग यहां आए हैं. उनके गाड़ी के नंबर मिलने के बाद सरकार ने उन पर कार्रवाई की है. उन्हें पंचगनी में क्वारंटाइन किया गया है. हमारे तहसील कर्मचारी और पुलिस उनके साथ पंचगनी के लिए गई. इसमें चार-पांच गाड़ियां थीं और 24 -25 लोग उनके साथ में थे.

वाधवान परिवार ने खंडाला से महाबलेश्वर जाने के लिए जिन गाड़ियों का इस्तेमाल किया, वह 5 गाड़ी महाबलेश्वर पुलिस ने कस्टडी में ली हैं. यह 5 गाडियां फिलहाल पंचगनी के पुलिस स्टेशन के बाहर रखी गई हैं. 9 अप्रैल शाम 5 बजे इन्हें महाबलेश्वर चेक पोस्ट पर रोका गया था.

Trending news