close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लुधियाना एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, ड्रग्‍स के साथ करोड़ों की रकम बरामद

एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर एक किलो हेरोइन, टाटा शेनॉन गाड़ी व 1 करोड़ 2 लाख 90 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद की गई.

लुधियाना एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, ड्रग्‍स के साथ करोड़ों की रकम बरामद
ड्रग्‍स तस्‍करों के खिलाफ पंजाब में जारी अभियान के तहत लुधियाना पुलिस को यह सफलता मिली है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: पंजाब की लुधियाना पुलिस को ड्रग्‍स तस्‍करों के खिलाफ कार्रवाई में एक बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ ने बलविंदर सिंह नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर मौके से करोड़ों की नकदी और एक किलो होरोइन और टाटा शेनॉन गाड़ी बरामद की है. यह बरामदगी पठानकोट के गांव मीरथल से दीनानगर रोड पर मोतला मंड में ब्यास दरिया के किनारे बनाई महक से की गई.

उल्‍लेखनीय है कि एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर एक किलो हेरोइन, टाटा शेनॉन गाड़ी व 1 करोड़ 2 लाख 90 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद की गई. इसके अलावा, बलविंदर सिंह नाम के एक आरोपी को काबू किया है. हालांकि मौके से आरोपी का भाई रणजीत सिंह राणा व जगमंजीत सिंह उर्फ गगनदीप उर्फ भोला फरार होने में सफल हो गया है. 

एआईजी स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि सूचना के आधार पर एसटीएफ लुधियाना की टीम ने यह दबिश दी. जहां से बलविंदर सिंह उर्फ बिल्ला को काबू करने में सफलता मिली, जबकि उसका भाई जगमनजीत पुलिस पार्टियों को देखकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि बलविंदर के परिवार के अन्य सदस्य भी नशा तस्करी में संलिप्त है. उन्‍होंने बताया कि यह हेरोइन रणजीत राणा ने रखवाई थी.

उल्‍लेखनीय है कि रणजीत राणा बीते दिनों अमृतसर में अटारी बार्डर पर बरामद हुई 532 किलो हेरोइन मामले में भी वांछित है. इस मामले की जांच फिलहाल नेशनल इंवेस्‍टीगेशन एजेंसी कर रही है.