ICU में भर्ती DMK नेता करुणानिधि की हालत स्थिर, अस्पताल पहुंचे CM पलानीस्वामी
Advertisement

ICU में भर्ती DMK नेता करुणानिधि की हालत स्थिर, अस्पताल पहुंचे CM पलानीस्वामी

वहीं द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने और कानून-व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस के साथ सहयोग करने का अनुरोध कर रहे हैं.

रक्तचाप में गिरावट के कारण करूणानिधि को शनिवार तड़के उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

चेन्नई: कावेरी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती द्रमुक (डीएमके) अध्यक्ष एम करुणानिधि का हालचाल पूछने के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम सहित द्रमुक के कार्यकर्ता लगातार करूणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं. वहीं द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने और कानून-व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस के साथ सहयोग करने का अनुरोध कर रहे हैं.

  1. ब्‍लड प्रेशर में गिरावट के चलते शनिवार रात करुणानिधि को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया
  2. उनके समर्थकों का अस्‍पताल के बाहर तांता लगा है, लोग उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य के लिए दुआएं कर रहे
  3. सोमवार को अस्‍पताल ने कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है. पलानीस्‍वामी स्‍वास्‍थ्‍य का हाल लेने पहुंचे

कावेरी अस्पताल में करूणानिधि से मुलाकात के बाद पलानीस्वामी ने संवाददाताओं से कहा कि द्रमुक प्रमुख के स्वास्थ्य की हालत ‘स्थिर है... वह ठीक हैं... डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है... द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन और राज्यसभा सांसद कनिमोझी सहित मैंने और उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने व्यक्तिगत रूप से उनसे मुलाकात की. मुख्यमंत्री के साथ कानून मंत्री सी वी शान्मुगम सहित राज्य के कई मंत्री अस्पताल गये थे.

करुणानिधि हॉस्पिटल में भर्ती, देखने के लिए पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन

सुबह से अस्पताल ने कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है. हालांकि रविवार रात कावेरी अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया था. रक्तचाप में गिरावट के कारण शनिवार को तड़के उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

(इनपुट: एजेंसी भाषा)

Trending news