जबलपुर: रेज रफ्तार बस ने साईकिल सवार को रौंदा, अनियंत्रित हो नाले में पलटी, 40 यात्री घायल

गनीमत यह रही कि हादसा होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने तत्काल बस के यात्रियों को निकालकर अस्पताल भेजने के इंतजाम किए. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

जबलपुर: रेज रफ्तार बस ने साईकिल सवार को रौंदा, अनियंत्रित हो नाले में पलटी, 40 यात्री घायल
हादसे के बाद बस चालक वहां से भाग निकला. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

कर्ण दिलीप मिश्रा /जबलपुर: जबलपुर के माढ़ोताल थाना अंतर्गत कटंगी बाइपास पर एक बस ने साइकिल सवार और ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद बस नाले में पलट गई. हादसे में साइकिल सवार उमाशंकर खम्परिया निवासी ओंरिया ग्राम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बस में सवार करीब एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों को गंभीर चोटें पहुंची हैं. यह हादसा कटंगी बाइपास से लगे हुए सूरतलाई गांव के पास हुआ था.

गनीमत यह रही कि हादसा होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने तत्काल बस के यात्रियों को निकालकर अस्पताल भेजने के इंतजाम किए. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि बस में सवार करीब 40 यात्रियों को मामूली चोटें पहुंची हैं. जिन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया. हादसे के संबंध में बताया जा रहा है कि एसएमआर ट्रैवल्स की बस सुबह आईएसबीटी बस स्टैंड दीनदयाल चौक से सागर के लिए रवाना हुई थी. जब बस सूरतलाई के पास पहुंची तो, बस चालक ने खाली रोड देखकर बस की रफ्तार बढ़ा दी. जिससे नाले के पास सड़क पार कर रहे साइकिल चालक उमाशंकर को बस ने टक्कर मार दी.

इसके बाद एक ऑटो को टक्कर मारकर बस चालक रूक गया. इसी दौरान बस धीरे-धीरे पीछे लुढ़कने लगी और चालक उस पर से नियंत्रण खो बैठा. जिससे बस नाले के पास पहुंचकर उसमें पलट गई. हादसे के बाद बस चालक वहां से भाग निकला. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.