Corona ने मध्य प्रदेश में तेजी से पसारे पैर, मुरैना में 10 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मुरैना में भी 10 नए कोरोनावायरस मरीजों की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि जांच के लिए 32 सैंपल भेजे गए थे. जानकारी के मुताबिक आज भी 9 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

Corona ने मध्य प्रदेश में तेजी से पसारे पैर, मुरैना में 10 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि
फाइल फोटो

मुरैना: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मुरैना में भी 10 नए कोरोनावायरस मरीजों की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि जांच के लिए 32 सैंपल भेजे गए थे.

जानकारी के मुताबिक आज भी 9 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. जिनमें कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज करने वाले 4 डॉक्टर भी शामिल हैं.

आपको बता दें कि राज्य में अबतक इस महामारी से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 114 पहुंच गई है. अकेले इंदौर में अब तक कुल 89 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जबकि इस जानलेवा बीमारी से कुल 8 मौतें हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 114, अकेले इंदौर में 89 मरीज

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ो की मानें तो राज्य में इस महामारी से ग्रसित 30 लोगों के स्वास्थ्य में तेजी के साथ सुधार हो रहा है. एक दिन बाद- एक और रिपोर्ट आने के बाद इन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी. वहीं, कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए शासन-प्रशासन युद्ध स्तर पर काम रहा है. राज्य प्रशासन संक्रमित व्यक्तियों की पहचान के लिए स्थानीय लोगों और सामाजिक वर्करों की मदद ले रहा है.

WATCH LIVE TV: