close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौर में 10वीं के छात्र की पत्थर से कुचलकर हत्या, आरोपी फरार

एक 10 वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र की बेरहमी से पत्थरो सें कुचलकर हत्या कर दी गई. इंदौर सुपर-कोरिडोर रेलवे ब्रिज के नीचे अज्ञात हत्यारों ने छात्र की हत्या की घटना को अंजाम दिया.

इंदौर में 10वीं के छात्र की पत्थर से कुचलकर हत्या, आरोपी फरार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौरः मध्य प्रदेश के मिनी मुम्बई कहे जाने वाले इंदौर में हत्याओं का दौर जारी है. आज फिर एक 10 वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र की बेरहमी से पत्थरो सें कुचलकर हत्या कर दी गई. इंदौर सुपर-कोरिडोर रेलवे ब्रिज के नीचे अज्ञात हत्यारों ने छात्र की हत्या की घटना को अंजाम दिया. म्रतक के परिजनों के मुताबिक छात्र तुशार वर्मा कल शाम घर से लापता था. पुलिस रंजिश के चलते हत्या मानकर जांच में जुटी है. परिजनों के मुताबिक इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र के भवानी नगर में रहने वाला वर्मा फैमिली में शादी समारोह में व्यस्त था. पर उनकी खुशियां एक ही पल में तब उजड़ गईं, जब आज सुबह उनके लाडले बेटे का शव सुपर कॉरिडोर ब्रिज के नीचे मिलने की सूचना मिली.

नवादा : बरामद खोखे ने पुलिस को सकते में डाला, नक्सलियों के ISI कनेक्शन के संकेत

भवानी नगर कॉलोनी का तुशार वर्मा रात से गायब था, परिजनों शादी में व्यस्त थे. ऐसे में लगा तुशार भी कहीं व्यस्त होगा और जब फ्री होगा तो आ जायेगा. पर आज उसकी हत्या की सूचना मिली. इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में लगातार मासूम असुरक्षित हैं. विगत दिनों 7वीं क्लास के छात्र की बेरहमी से हत्या का मामला ठंडा नही हुआ था कि अब 10 वीं में पढ़ने वाले छात्र की भी पत्थरों से कुचलकर हत्या की घटना रिपीट हुई है.

बिहारः वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी की सीनेट में छात्रों का हंगाम, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गौरतलब है कि एक माह पूर्व भी एक सात साल के बच्चे को रॉड से मारकर हत्या कर दी गयी थी. जिसके बाद इलाके के लोगों ने काफी बवाल मचाया था. वहीं हैरत की बात तो यह है ट्विंकल हत्याकांड को भी बाणगंगा क्षेत्र में ही अंजाम दिया गया था. वहीं तुशार की हत्या के मामले में ASP प्रशांत चौबे का कहना है कि मामला आपसी रंजिश के चलते हत्या का लगता है, लेकिन अभी कुछ भी कह पाना थोड़ा मुश्किल है. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.