उज्जैन में वेद विद्या प्रतिष्ठान के 13 छात्र कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने की पुष्टि

मध्य प्रदेश के उज्जैन में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.चिंतामन रोड स्थित गुरु सांदीपनि वेद विद्या प्रतिष्ठान के 13 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

उज्जैन में वेद विद्या प्रतिष्ठान के 13 छात्र कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने की पुष्टि
फाइल फोटो

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.चिंतामन रोड स्थित गुरु सांदीपनि वेद विद्या प्रतिष्ठान के 13 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने टीम को भेज कर छात्रों की जांच करवाई थी.

उज्जैन के कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि संस्थान में देश के अलग-अलग राज्यों से आए करीब 50 छात्र वेद विद्या एवं हिंदी संस्कृत के अलग-अलग विषयों पर पढ़ाई कर रहे थे. जिनके लिए हॉस्टल में रहने की व्यवस्था की गई थी लेकिन कुछ दिनों पहले राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला एक छात्र कोरोना पॉजिटिव आया था.

कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि एक छात्र के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद  लगातार संस्थान की शिकायत पहुंच रही थी. जिसके बाद टीम को भेजकर छात्रों की कोरोना जांच करवाई गई जिसमें 13 छात्र पॉजिटिव निकले.

ये भी पढ़ें: इंदौर में शुरू होंगी आर्थिक गतिविधियां, कलेक्टर बोले- उद्योगपतियों के साथ नहीं होगी नोटिसबाजी

उज्जैन कलेक्टर ने कहा कि वह स्वयं भी गुरुकुल का दौरा करेंगे और अगर ऐसा लगा कि कोई दोषी है तो उस पर कार्रवाई भी की जाएगी.      

WATCH LIVE TV: