राजनांदगांव में मिले कोरोना के 15 नए मामले, विधायक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

राजनांदगांव जिले में कोरोना के 15 नए मरीज मिले हैं. इनमें एक विधायक भी शामिल है. स्वास्थ्य विभाग ने की इस बात की पुष्टि की है. सभी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पेंड्री ले जाया जा रहा है.

राजनांदगांव में मिले कोरोना के 15 नए मामले, विधायक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
सांकेतिक तस्वीर

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में कोरोना के 15 नए मरीज मिले हैं. इनमें एक विधायक भी शामिल है. स्वास्थ्य विभाग ने की इस बात की पुष्टि की है. सभी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पेंड्री ले जाया जा रहा है. राजनांदगांव जिले में मिले इन मरीजों में 1 चौकी, 2 खैरागढ़, 1 डोंगरगांव, 7 राजनांदगांव शहर, बागनदी 1 और 1 मोहला का रहने वाला है.

आपको बता दें कि 21 जून को भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों में राजनांदगांव के 14 लोग पॉजिटिव बताए गए थे. राज्य में कोरोना से 11 लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक प्रदेश में 2288 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. 1421 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट गए हैं.

ये भी पढ़ें-CG: छात्रों के लिए खुशखबरी, कल घोषित होंगे 10वीं और 12वीं के परिणाम

संक्रमितों की संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन अलर्ट हो गए हैं. राज्य के कई इलाकों को छावनी में तब्दील कर दिए गए है. स्वास्थ्य विभाग ने रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन की सूची जारी की है. प्रदेश के 95 विकासखंड रेड जोन में शामिल हो चुके हैं जबकि 33 विकासखंड ऑरेंज जोन में हैं, वहीं बाकी विकासखंड ग्रीन जोन में हैं.

Watch LIVE TV-