Corona ने इंदौर में छीनी 2 और जिंदगियां, अब तक 27 लोगों में संक्रमण की पुष्टि

कोरोना वायरस की चपेट में आने से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. मध्य प्रदेश में COVID-19 का केंद्र बने इंदौर में कुल दो मौतों की एमजीएम ने पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि एक की मौत सोमवर दिन में हुई, वहीं दूसरी मौत देर शाम को हुई.

Corona ने इंदौर में छीनी 2 और जिंदगियां, अब तक 27 लोगों में संक्रमण की पुष्टि
फाइल फोटो

इंदौर: कोरोना वायरस की चपेट में आने से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. मध्य प्रदेश में COVID-19 का केंद्र बने इंदौर में कुल दो मौतों की एमजीएम ने पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि एक की मौत सोमवर दिन में हुई, वहीं दूसरी मौत देर शाम को हुई. इंदौर में अब तक कोरोना की वजह से कुल तीन मरीजों की जान जा चुकी है.

आंकड़ों के मुताबिक, बीतों दिनों 65 वर्षीय वृद्ध की कोरोना वायरस से मौत की पुष्टि हुई थी. वहीं दूसरी मौत 41 वर्षीय पुरुष, तीसरी 49 वर्षीय महिला की हुई है. इंदौर में अब तक कुल 27 लोग कोरोना से संक्रमित है. 13 नए रोगियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिनकी एक बार और जांच हो सकती है.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना के 47 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि एक भी मरीज के ठीक होने की पुष्टि नहीं हुई है. इंदौर के बाद सबसे ज्यादा मामले जबलपुर से सामने आए हैं, यहां कुल 8 लोग कोरोना पॉजिटव हैं. जबकि उज्जैन में 5, भोपाल में 3, ग्वालियर-शिवपुरी में 2-2 कोरोना पॉजिटिव केस हैं.

ये भी पढ़ें : COVID-19 का केंद्र बने इंदौर पर CM शिवराज का विशेष ध्यान, किराएदारों, श्रमिकों को दी राहत

इन्हीं आंकड़ों की वजह से सीएम शिवराज की चिंता बढ़ी हुई है. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों को आदेश दिया कि ज्यादा प्रकरणों वाले इंदौर आदि नगरों की स्थिति पर विशेष नजर रखें. उन्होंने आईसोलेशन में रहने वाले व्यक्तियों और कोरोना संक्रमण के संदिग्ध लोगों की प्रतिदिन स्वास्थ्य की जांच करवाने और कलेक्टर द्वारा जिला स्तर पर एक मेडिकल बुलेटिन जारी करने के निर्देश दिए.

WATCH LIVE TV: