पेंड्रा: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो आरोपी हिरासत में, मामला दर्ज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पेंड्रा (Pendra) से भी सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गाय चराने गई 16 वर्षीय नाबालिग को आरोपियों ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया.

पेंड्रा: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो आरोपी हिरासत में, मामला दर्ज
गाय चराने गई 16 वर्षीय नाबालिग को आरोपियों ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया.

पेंड्रा: देश में महिलाओं के खिलाफ हो रही दुष्कर्म की घटनाओं से आम जन में उबाल है. हैदराबाद (Hyderabad) और उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के संबल (Sambhal) से सामने आई दिल दहला देने वाली वारदातों से जहां पूरा देश सन्न है और न्याय की गुहार लगा रहा है, तो वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पेंड्रा (Pendra) से भी सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां गाय चराने गई 16 वर्षीय नाबालिग को आरोपियों ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया.

बताया जा रहा है कि गौरला थाना क्षेत्र में घर से कुछ ही दूरी पर नाबालिग गाय चराने गई थी. यहां शराब के नशे में धुत दो युवकों ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया. साथ ही नाबालिग के गुप्तांग पर लाठी से वार किए. फिलहाल पीड़िता का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवती की निशानदेही पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376D, 323 एवं पास्को एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है. 

देश में हैवानियत की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ही ले रही हैं. अभी देश हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता की घटना से उबर भी नहीं पाया था कि, गौरेला थाना क्षेत्र से नाबालिग के सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई. 16 वर्षीय नाबालिग के साथ हुई दरिंदगी से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल, 16 वर्षीय नाबालिग अपने घर से कुछ ही दूरी स्थित टेकरी में गाय चराने गई थी. तभी गांव के ही रहने वाले दो युवक शराब के नशे में वहां से गुजरे और युवती को अकेला पाकर जंगल में उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने नाबालिग के गुप्तांग पर लाठी से भी घाव किए. पीड़िता की चीख पुकार सुन उसकी बुआ जंगल की ओर दौड़ी, जिसे देख आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़ फरार हो गए. पीड़िता की बुआ उसे लेकर तुरंत गौरेला थाने आई और पूरे मामले की जानकारी दर्ज कराई. 

पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और मामला दर्ज कर युवती को इलाज के लिए MCH अस्पताल सेनेटोरियम में भर्ती कराया. जहां फिलहाल युवती का इलाज चल रहा है. पुलिस की तत्परता से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया. हालांकि, तबियत ज्यादा खराब होने की वजह से अभी तक युवती आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है.