'' भूपेश बघेल मेरे चाचा हैं, नौकरी चाहिए तो बताओ''...CM का फर्जी भतीजा बन ठगे 2 लाख

छत्तीसगढ़ के भिलाई में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने अपने आप को मुख्यमंत्री का भतीजा बताकर महिला को नौकरी लगाने के नाम पर 2 लाख की ठगी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी गुलशन बघेल दीपक नगर दुर्ग का निवासी है.

'' भूपेश बघेल मेरे चाचा हैं, नौकरी चाहिए तो बताओ''...CM का फर्जी भतीजा बन ठगे 2 लाख
मुख्यमंत्री का फर्जी भतीजा गिरफ्तार

हितेश शर्मा/दुर्ग: छत्तीसगढ़ के भिलाई में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने अपने आप को मुख्यमंत्री का भतीजा बताकर महिला को नौकरी लगाने के नाम पर 2 लाख की ठगी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी गुलशन बघेल दीपक नगर दुर्ग का निवासी है. उसने महिला को व्यायाम शिक्षक की नौकरी लगाने के नाम पर 2 लाख में सौदा किया था. 50 हजार रुपये शुरू में और नौकरी लगने के बाद डेढ़ लाख रुपये देने को कहा था. 

भिलाई थाना के टीआई संजीव मिश्रा ने बताया कि पुराना बाजार चौक पाटन निवासी प्रशांत शुक्ला ने लिखित में शिकायत दी थी कि, 20 जुलाई को गुलशन बघेल ने हमें सिरसा गेट भिलाई 3 में बुलाया. मौके पर पहुंचकर उसने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मेरे चाचा हैं, किसी को नौकरी लगाना हैं तो बताओ, तब मैंने बोला कि, मेरी पत्नी अमिता शुक्ला व्यायाम टीचर के लिए फॉर्म भरी हैं. इस पर गुलशन ने कहा कि 2 लाख रुपये लगेगा. मैंने अपने दोस्तों के सामने उसे 50 हजार रुपये दिया, चार-पांच दिनों के बाद मुझे पता चला कि गुलशन बघेल मुख्यमंत्री का भतीजा नहीं है, वह फर्जी व्यक्ति है.

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ बोर्ड 12वीं की ऑनलाइन क्लास कल से, देखें पूरा शेड्यूल

प्रशांत शुक्ला की शिकायत पर भिलाई पुलिस ने धारा 420 के तहत गुलशन बघेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, फिलहाल पुलिस आरोपी को न्याय रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है. 

WATCH LIVE TV: