छत्तीसगढ़ में कोरोना से 2 और मौतें, AIIMS में इलाज के दौरान तोड़ा दम
Advertisement

छत्तीसगढ़ में कोरोना से 2 और मौतें, AIIMS में इलाज के दौरान तोड़ा दम

छत्तीसगढ़ में 5 मई को एम्स अस्पताल में भर्ती दो कोरोना पीड़ितों ने दम तोड़ दिया. इस बात की जानकारी खुद एम्स की ओर से ट्वीट के जरिए दी गई है. प्रदेश में कोरोना से अब तक 4 मौतें हो चुकी हैं. बता दें कि कोरोना से मरने वालों में एक 34 साल का युवक(बिलासपुर निवासी) और 19 साल की युवती शामिल है. 

सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण अपने पैर पसार रहा है. राज्य में दो और लोग कोरोना की जंग में अपनी जिंदगी हार गए हैं. 5 मई को एम्स अस्पताल में भर्ती दो कोरोना पीड़ितों ने दम तोड़ दिया. इस बात की जानकारी खुद एम्स की ओर से ट्वीट के जरिए दी गई है. प्रदेश में कोरोना से अब तक 4 मौतें हो चुकी हैं. 

बता दें कि कोरोना से मरने वालों में एक 34 साल का युवक(बिलासपुर निवासी) और 19 साल की युवती शामिल है. दोनों की ही मौत इलाज के दौरान हुई है. युवती ने कल रात 9:45 पर दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि युवक कोरोना संक्रमित होने के साथ-साथ HIV पॉजिटिव भी था. 

ये भी पढ़ें-केरल में गर्भवती हथिनी की हत्या का विरोध तेज, उज्जैन में महावत ने बाबा महाकाल से मांगी ऐसी मन्नत

आपको बता दें कि आज राज्य में कोरोना संक्रमण के 18 नए मरीज सामने आए हैं. प्रदेश में इस वक्त 679 एक्टिव मामले हैं. कल जारी किए गए आंकड़ो के मुताबिक राज्य में 63 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 

Watch LIVE TV-

 

Trending news