MP: अफसर बनकर पहुंचे आर्मी कैंप, दो इंसास राइफलें और 20 कारतूस लेकर हुए फरार

एसपी होशंगाबाद एमएल छारी ने बताया कि पचमढ़ी के आर्मी कैंप में काले ट्रैक सूट और कैप लगाए संदिग्धों ने कैंप के संतरी से खुद को आर्मी अफसर बताकर प्रवेश किया. 

MP: अफसर बनकर पहुंचे आर्मी कैंप, दो इंसास राइफलें और 20 कारतूस लेकर हुए फरार
संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है.

पीताम्बर जोशी/होशंगाबाद: पचमढ़ी आर्मी कैंप में बीती रात को दो संदिग्ध घुस गए. बताया जा रहा है कि संदिग्ध दो इंसास राइफल और 20 राउंड कारतूस लेकर फरार हो गए हैं. संदिग्धों ने कैंप में आर्मी अफसर बनकर सेंध लगाई थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों संदिग्ध पिपरिया से टैक्सी लेकर पचमढ़ी आर्मी कैंप पहुंचे थे. इसके बाद राइफल चोरी करने के बाद टैक्सी से ही पिपरिया रेलवे स्टेशन तक आए थे. 

एसपी होशंगाबाद एमएल छारी ने बताया कि पचमढ़ी के आर्मी कैंप में आधी रात को दो संदिग्ध कार से पहुंचे. काले ट्रैक सूट और कैप लगाए संदिग्ध ने आर्मी कैंप के संतरी से खुद को आर्मी अफसर बताकर प्रवेश किया. इसके बाद वहां रखी दो इंसास राइफल और 20 राउंड कारतूस लेकर वापस कार से पिपरिया के लिए निकल गए. दोनो संदिग्धों ने रात साढ़े 12 बजे पिपरिया से टैक्सी ली थी. मामला उजागर होने के बाद से हड़कंप मच गया है. जिले भर में नाकेबंदी कर दी गई है. बस, टैक्सी, चार पहिया वाहनों की चेकिंग की जा रही है. फिलहाल संदिग्धों की पहचान नहीं हो सकी है.