संबलपुर नदी में डूबे 3 बच्चे, एक का शव बरामद, दो की तलाश जारी
Advertisement

संबलपुर नदी में डूबे 3 बच्चे, एक का शव बरामद, दो की तलाश जारी

कोंडागांव में संबलपुर नदी में तीन बच्चे डूब गए हैं. एक बच्चे की मौत हो चुकी है, जबकि दो की तलाश की जा रही है.

मौके की तस्वीर

कोंडागांव: संबलपुर नारंगी नदी में नहाने गए तीन बच्चे पानी में डूब गए. नदी में डूबने से एक की मौत हो गई है, जबकि दो बच्चों की तलाश की जा रही है. जानकारी लगने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है, जबकि गोताखोरों की टीम को मौके पर पहुंचने में चार घंटे का समय लग गया. बताया जा रहा है कि तीन बच्चे नदी में नहाने गए थे. इसी दौरान वो नदी की गहराई में जाने से डूब गए. 

जानकारी के अनुसार चावरा हायर सेकेंण्डरी में पढ़ने वाले करीब 8 बच्चे अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने नदी के पास गए थे. इसी दौरान पानी की गहराई में आने पर तीन छात्र नदी में डूबने लगे, जिन्हें देख दूसरे बच्चे ग्रामीणों को सूचना देने चले गए, जब तक लोग मौके पर पहुंचते एक छात्र की मौत हो चुकी थी, जबकि दो की लाश अब तक नहीं मिली है.

इधर परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है. गोताखोरों की टीम चार घंटे बाद पहुंचने पर परिजनों में नाराजगी देखी गई, जबकि जिला प्रशासन की तरफ से कोई जिम्मेदार अधिकारी भी मौके पर नहीं पहुंचा. 

आमोख का नाम था जन्मदिन
आमोख नाम के छात्र का जन्मदिन था, जिसकी मौत हो चुकी है, जबकि कामरान और वतस्ल सेन का शव अब तक नहीं मिला है. कामरान के पिता एक साल पहले ही दुनिया को अलविदा कर चुके हैं, जबकि उसकी मां भी कैंसर की बीमारी से जूझ रही है.

ये भी पढ़ें: स्कूली छात्रा को फंसाकर डेढ़ साल किया रेप, फिर बोला 'तुम नीची जाति वाली हो, नहीं करूंगा शादी'

MP LIVE TV

Trending news