close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

3 ज़िले , 3 वारदात, वजह एक

3 ज़िले , 3 वारदात, वजह एक

मध्य प्रदेश में तीन ज़िलों से तीन वारदात सामने आई। लेकिन इन तीनों वारदातों की वजह एक ही थी। तीनों वारदातों को शक के चलते अंजाम दिया गया।

 छतरपुर में एक पति ने पहले अपनी बीवी पर जानलेवा हमला किया और फिर उसी गुस्से की आग में अपने तीन बच्चों पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जबकि मंदसौर में एक पति ने अपनी बीवी को सबक सिखाने के लिए उसकी नाक काट डाली। उधर भिंड में अवैध सम्बंध के शक में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

छतरपुर के बमीठा थाना इलाके के बसाटा गांव में में रहने वाले कालीचरण कुशवाहा को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे शक था कि उसकी बीवी के अपने बहनोई के साथ नाजायज़ ताल्लुकात हैं। इसी शक की बिनाह पर बीती रात 10 बजे कालीचरण ने अपनी बीवी और 3 बच्चों पर सोते वक्त कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस वारदात में उसके 2 मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बीवी और एक बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। छतरपुर के एडीश्नल एसपी नीरज पांडेय ने बताया कि आरोपी कालीचरण को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस पूछताछ में जुटी है।

दूसरी वारदात मंदसौर की है, जिले के चंदवासा चौकी इलाके के आवरा गांव में एक पति ने अपनी 19 साल की पत्नी की नाक काट दी। घटना के वक्त महिला अपने मायके आयी थी। उसे ससुराल पहुंचने में देरी हो गई, पत्नी के वक्त पर ससुराल नहीं पहुंचने पर पति को शक हुआ और वो अपनी पत्नी के घर पहुंच गया आरोपी ने तैश में आकर अपनी पत्नी की नाक काट डाली। पीड़ित की शिकायत पर मामला तो दर्ज हो गया है लेकिन अब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

तीसरी वारदात भिंड में अंजाम दी गई। भिंड में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। भिंड ज़िले के अहीर गांव के रहने वाले अरविन्द को अपनी पत्नी गीता के गांव के किसी युवक के साथ अवैध सम्बन्ध का शक था। इसको लेकर वो अक्सर अपनी पत्नी से मारपीट करता था। बताया ये भी जा रहा है कि पैसे को लेकर भी दोनों में विवाद होता था। पति को शक था की गीता रुपये अपने मायके रखकर आई है। इन्ही मामलों को लेकर अरविंद ने अपनी पत्नी गीता को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी ज़ब्त कर लिया है।