छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, 2 घायल
Advertisement

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, 2 घायल

एक टाटा सूमो और कार के बीच हुई भिड़ंत में 3 लोगों की जान चली गई. जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार दो युवकों ने रायपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.

सांकेतिक तस्वीर

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में केशकाल ब्लॉक के ग्राम आंवरभाठा के पास एक सूमो गाड़ी और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 युवकों ने रायपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. साथ ही सूमो गाड़ी में सवार 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फरसगांव में भर्ती कराया गया.

हादसा बुधवार रात करीब 10 बजे हुआ, बताया जा रहा है कि कार सवार 3 लोग कोंडागांव से केशकाल आ रहे थे. जबकि वन विभाग के दो कर्मचारी टाटा सूमो से कोंडागांव की ओर जा रहे थे. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और कार चालक रज्जू पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें-MP: 8 करोड़ की ‘कोबास-8800’मशीन से लड़ी जाएगी कोरोना की जंग, इस शहर में होगी स्थापित

कार सवार 3 युवक रज्जू पांडेय उम्र 45 वर्ष, संतोष पाटिल उम्र 38 वर्ष व अनिल सिन्हा उम्र 40 वर्ष तीनों केशकाल के निवासी थे. वहीं अनिल सिंह केशकाल नगर पंचायत पार्षद भुपेश सिन्हा के बड़े भाई हैं. मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया.

Watch LIVE TV-

Trending news