3 साल की बच्ची से गैंगरेप कर डैम में फेंका शव, CM ने कहा आरोपियों को दी जाए फांसी की सजा

SP विवेक अग्रवाल ने बताया कि बच्ची अमरवाड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी.बच्ची से गैंग रेप के बाद उसका कत्ल कर दिया गया.बदमाशों ने बलात्कार के बाद बच्ची का शव बोरे में बांधकर डैम में फेंक दिया.

 3 साल की बच्ची से गैंगरेप कर डैम में फेंका शव, CM ने कहा आरोपियों को दी जाए फांसी की सजा
सांकेतिक तस्वीर

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक ऐसी दरिंदगी की घटना सामने आई है, जहां एक 3 साल की बच्ची से गैंग रेप के बाद उसका कत्ल कर दिया गया. इतना ही नहीं बदमाशों ने बलात्कार के बाद बच्ची का शव बोरे में बांधकर डैम में फेंक दिया.

पूरे मामले का खुलासा करते हुए SP विवेक अग्रवाल ने बताया कि बच्ची अमरवाड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. बच्ची आज से चार दिन पहले गायब हुई थी. ये घटना तब हुई जब बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी. कुछ समय बाद बच्ची वहां नहीं मिली तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. घर और पूरे गांव में ढूंढ लेने के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला तो परिजनों ने सिगोंडी पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें-नक्सलियों ने अपने दो साथियों को उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों को भी जमकर पीटा

SP का कहना है कि शिकायत मिलते ही कुण्डीपुरा, अमरवाड़ा, सिंगोड़ी चौकी और कोतवाली पुलिस की टीम बच्ची की तलाश में जुट गई थी. साथ ही इस मामले में साइबर सेल की भी पूरी मदद ली गई. गुरुवार दोपहर पुलिसकर्मियों को सिंगोड़ी चौकी क्षेत्र के महादेव मंदिर के आगे वाले एक डैम में शव मिला. जिसकी पहचान गुमशुदा बच्ची के रूप में की गई. 

शव को निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. साथ ही आरोपियों के खिलाफ अपहरण एवं गैंगरेप का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है.

इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पुलिस महानिदेशक को निर्देश हैं. सीएम ने मामले को फास्टट्रैक में ले जाकर जघन्य अपराध के लिए फांसी की सजा कराने के निर्देश दिये हैं.

Watch LIVE TV-