MP: शाजापुर में कुएं की दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत, CM शिवराज ने व्यक्त किया दुख

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के ग्राम बीजनाखेड़ी में खेत पर बन रहे निर्माणाधीन कुएं की एक दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत हो गई. मिट्टी धंसने के कारण 4 मजदूर फंस गए थे. 17 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मजदूरों के शवों को बाहर निकाला जा सका है.

MP: शाजापुर में कुएं की दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत, CM शिवराज ने व्यक्त किया दुख
फाइल फोटो

मनोज जैन/शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के ग्राम बीजनाखेड़ी में खेत पर बन रहे निर्माणाधीन कुएं की एक दीवार गिरने से 4 मजदूरों की मौत हो गई. मिट्टी धंसने के कारण 4 मजदूर फंस गए थे. 17 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मजदूरों के शवों को बाहर निकाला जा सका है. मजदूरों में तीन महिला और एक पुरुष शामिल है.

बताया जा रहा है कि कुएं की गहराई 60 फीट के लगभग थी,  कुएं की दीवार गिरने से उसमें फंसे मजदूरों के शव 30 फीट तक मिट्टी में दबे हुए थे. मजदूरों को पहले ग्रामीणों ने निकालने का प्रयास किया, लेकिन कुएं की गहराई अधिक होने से उन्हें नहीं निकाला जा सका. उसके बाद शाजापुर से आई रेस्क्यू टीम ने निकालने के प्रयास शुरू किए. करीब 17 घंटे के ऑपरेशन के बाद मजदूरों को बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें: कोरोना से जंग में आगे निकला इंदौर, रिकवरी रेट 64% पहुंचने पर डॉ. हर्षवर्धन ने जताई खुशी

वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मजदूरों की मौत पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट किया ‘शाजापुर में कुएं की दीवार खिसकने से कई श्रमिकों के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!’

watch live tv: