close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मृत्युभोज में खाना खाने से बिगड़ी 40 लोगों की तबीयत, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

घटना की जानकारी लगते ही प्रदेश के श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने अस्पताल पहुंचकर बीमारों से मुलाकात की है. साथ ही अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए है.

मृत्युभोज में खाना खाने से बिगड़ी 40 लोगों की तबीयत, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गुनाः मध्य प्रदेश के गुना में एक कार्यक्रम में खाना खाने से 30 से 40 लोगों की तबीयत ख़राब हो गई है. घटना कुंभराज थाना क्षेत्र के किशनपुरा गांव की बताई जा रही है. यहां एक मृत्युभोज के कार्यक्रम में खाना खाने के बाद 30 से 40 लोग बीमार हुए है. उल्टी-दस्त की शिकायत के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से 15 मरीजों की हालात बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

घटना की जानकारी लगते ही प्रदेश के श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने अस्पताल पहुंचकर बीमारों से मुलाकात की है. साथ ही अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए है. खाना खाने के बाद बीमार पड़े लोगों में कुछ लोगों की हालात सामान्य बताई जा रही है, लेकिन कुछ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. 

देखें LIVE TV

ग्वालियर में पकड़ा गया फर्जी पुलिसकर्मी, टोल टैक्स से बचने के लिए पहन रखी थी वर्दी

ग्रामीणों ने बताया कि वे सभी लोग गांव के ही एक परिवार में मृत्युभोज के लिए गए थे, जहां से आने के कुछ देर बाद उन्हें अचानक ही पेट में दर्द और उल्टी शुरू हो गई. पता चला कि जो भी लोग मृत्युभोज में गए थे, सभी बीमार पड़ गए हैं. जिन लोगों की हालत गंभीर है, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गांव वालों ने आशंका जाहिर की है कि खाने में कोई विषैली चीज गिर गई होगी, जिससे ऐसा हुआ.